ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीग्राम प्रधान सहित 13 पर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज

ग्राम प्रधान सहित 13 पर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज

पैकोलिया पुलिस ने मुइली में आठ जुलाई को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के मामले में ग्राम प्रधान समेत 13 लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। मुइली निवासी सरिता देवी पत्नी बाल गोविंद वर्मा की...

ग्राम प्रधान सहित 13 पर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीSun, 14 Jul 2019 01:27 AM
ऐप पर पढ़ें

पैकोलिया पुलिस ने मुइली में आठ जुलाई को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के मामले में ग्राम प्रधान समेत 13 लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। मुइली निवासी सरिता देवी पत्नी बाल गोविंद वर्मा की तहरीर पर ग्राम प्रधान राजेंद्र प्रसाद गौड़, कौशल कुमार, लवकुश और दुर्गेश पर घर में घुसकर धारदार हथियार से मारने के मामले में मुकदमा दर्ज किया। सरिता देवी का आरोप है कि आरोपी जबरदस्ती मेरी जमीन में सड़क पटवा कर खडंजा लगवा रहे थे। विरोध करने पर लोग दौड़ा लिए और मारने पीटने लगे। किसी तरह जान बचा कर भागी तो दुर्गेश घर में घुस गए और चाकू से वार कर दिया।

दूसरे पक्ष के ग्राम प्रधान राजेंद्र प्रसाद गौड़ की पत्नी अवतारी देवी की तहरीर पर गांव के ही वेद प्रकाश वर्मा, सरिता देवी, मुकेश वर्मा, हनुमान वर्मा, सीतापति, सुशील, उर्मिला, बाबूराम वर्मा, अमर चंद वर्मा के खिलाफ बलवा, फायर करके दौड़ाने व घर में घुसकर मारने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अवतारी देवी ने आरोप लगाया है कि बिजली का पोल व तार लग रहा था। चुनावी रंजिश को लेकर चल रहे विवाद के चलते लोग व्यवधान उत्पन्न कर रहे थे। विरोध करने पर लोग मारपीट पर आमादा हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें