ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीलॉकडाउन उल्‍लंघन करने वालों के खिलाफ सख्‍त हुई बस्‍ती पुलिस, 22 पर मुकदमा  

लॉकडाउन उल्‍लंघन करने वालों के खिलाफ सख्‍त हुई बस्‍ती पुलिस, 22 पर मुकदमा  

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लागू लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 22 कोरोना अपराधियों के खिलाफ बस्ती में कार्रवाई की गई है। मुंडेरवा थाने के एसआई दिलीप कुमार सोनी की तहरीर पर कोहड़वा निवासी मो. उमर, मो....

लॉकडाउन उल्‍लंघन करने वालों के खिलाफ सख्‍त हुई बस्‍ती पुलिस, 22 पर मुकदमा  
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍तीWed, 22 Apr 2020 08:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लागू लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 22 कोरोना अपराधियों के खिलाफ बस्ती में कार्रवाई की गई है। मुंडेरवा थाने के एसआई दिलीप कुमार सोनी की तहरीर पर कोहड़वा निवासी मो. उमर, मो. रऊफ, मो. इस्माईल, गुलाम नवी, कलाम, जान मोहम्मद, वसी, चंगेरवा मंगेरवा निवासी गोपाल व अन्य अज्ञात महिला और पुरुष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली क्षेत्र के रौता चौराहा चौकी इंचार्ज कन्हैया पांडेय के अनुसार रौतापार मोहल्ले के पिन्टू, अमित कुमार रावत व छोटू के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270 व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई। 

पुरानी बस्ती पुलिस ने मंगल बाजार निवासी बेलाल अहमद, महेश गुप्ता, हड़िया के बद्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं स्टेशन रोड पंकज पुलिया के पास टहलते मिले चिकवाटोला निवासी आलम और अरमान पर कार्रवाई की गई है। वाल्टरगंज पुलिस ने सिद्धार्थनगर के पथरा थानांतर्गत गौरी गांव निवासी नवीउल्ला के खिलाफ एसआई शिवशंकर मिश्र ने मुकदमा दर्ज कराया है।

नगर थाना क्षेत्र के कस्बे में बिना काम के बाइक से घूमने और संक्रमण के खतरे को बढ़ाने के आरोप में इन्द्रेश कुमार व विजय प्रकाश निवासी चरकैला थाना कलवारी,सुरेन्द्र कुमार निवासी चिलवनिया थाना कलवारी और दिनेश कुमार निवासी  चरकैला थाना कलवारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें