Case after two months in murder and throwing of dead body on rail track - हत्या कर शव रेल ट्रैक पर फेंकने के मामले में दो माह बाद केस DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या कर शव रेल ट्रैक पर फेंकने के मामले में दो माह बाद केस

हत्या कर शव रेल ट्रैक पर फेंकने के मामले में दो माह बाद केस

पुरानी बस्ती पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर हत्या कर शव को रेल ट्रैक पर फेंकने के करीब दो माह पुराने मामले में मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष सर्वेश राय का कहना है कि तहरीर के आधार पर पुरानी बस्ती के चैनपुरवा निवासी जयप्रकाश शुक्ला और कोतवाली के शिवा कॉलोनी निवासी नरसिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 व दलित उत्पीड़न की धारा में मुकदमा दर्ज कर किया गया है। जांच सीओ सिटी आलोक कुमार सिंह कर रहे हैं।

जिगिना स्थित शराब की दुकान पर रणजीत कुमार सेल्समैन का काम करते थे। बड़ेरिया बुजुर्ग निवासी रणजीत का शव 9 जून 2019 को पुरानी बस्ती थाने के कड़र रेलवे क्रासिंग के पास फेंका मिला था। प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का ही बताया गया था। इधर मृतक रणजीत के बेटे अजय कुमार का आरोप है कि शराब की दुकान के प्रोपराइटर जयप्रकाश शुक्ल व नरसिंह ने उनके पिता की हत्या कर दी और शव को कड़र रेलवे क्रासिंग के पास ट्रैक पर फेंक दिया था। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Case after two months in murder and throwing of dead body on rail track