ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीजयपुर से मजदूरों को लेकर बिहार जा रही बस हाइवे पर भिड़ी

जयपुर से मजदूरों को लेकर बिहार जा रही बस हाइवे पर भिड़ी

राजस्थान के जयपुर से बिहार के खगड़िया स्थित गृह जनपद जा रहे प्रवासी मजदूरों से भरी बस बस्ती जिले में फोरलेन पर कोतवाली के बड़ेवन चौराहे के पास रविवार की सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। गनीमत रहा की रेलिंग...

जयपुर से मजदूरों को लेकर बिहार जा रही बस हाइवे पर भिड़ी
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीSun, 24 May 2020 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के जयपुर से बिहार के खगड़िया स्थित गृह जनपद जा रहे प्रवासी मजदूरों से भरी बस बस्ती जिले में फोरलेन पर कोतवाली के बड़ेवन चौराहे के पास रविवार की सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। गनीमत रहा की रेलिंग से टकराकर बस पलटी नहीं। सभी यात्री सुरक्षित बच गए। बड़ेवन चौकी पुलिस ने थोड़ी ही देर में दूसरी प्राइवेट बस का प्रबंध कर सभी को बिहार के लिए रवाना कर दिया।

बिहार खगड़िया जिले के 35 प्रवासी मजदूरों ने राजस्थान जाने के लिए एक प्राइवेट बस की बुक की थी। शनिवार को जयपुर से रवाना हुई बस रविवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे बस्ती कोतवाली क्षेत्र के बड़ेवन चौकी व चौकी टोल प्लाजा के बीच पहुंची थी। इसी दौरान फोरलेन पर बस की स्टेयरिंग अचानक फेल होने से ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा।

बस रेलिंग से टकरा गई, इससे अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। चालक-खलासी के साथ अंदर सवार मजदूर सुरक्षित बच गए। मौके पर चौकी प्रभारी विनोद कुमार यादव पहुंचे और सभी प्रवासी मजदूरों को बाहर निकलवाया। इसके बाद एनएचएआई की क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बस को किनारे कराया। थोड़ी ही देर में दूसरी बस का प्रबंध कर मजदूरों को गंतव्य के लिए रवाना किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें