ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीबोलेरो ने बाइक में मारी ठोकर, मासूम की मौत

बोलेरो ने बाइक में मारी ठोकर, मासूम की मौत

रुधौली (बस्ती)। हिन्दुस्तान संवाद ईद मना कर दो बाइक पर सवार होकर बलरामपुर से...

बोलेरो ने बाइक में मारी ठोकर, मासूम की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीMon, 17 May 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

रुधौली (बस्ती)। हिन्दुस्तान संवाद

ईद मना कर दो बाइक पर सवार होकर बलरामपुर से बस्ती लौट रहे परिवार के चार सदस्य सड़क हादसे के शिकार हो गए। बाइक पर मां की गोद में बैठे दो वर्षीय मासूम की मौत हो गई तो उसके माता-पिता व चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा रुधौली थाना क्षेत्र में बस्ती-बांसी मार्ग पर कोहरा के पास हुआ। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। तीन अन्य घायलों को जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया गया।

हनुमानगंज बाजार निवासी कासिम अली की पत्नी आबिदा खातून अपने दो वर्षीय पुत्र कबीर, देवर मो. आजाद अली व मुबारक अली के साथ जनपद बलरामपुर के उतरौला में अपने मायके ईद मनाने गई थे। आबिदा के पति कासिम अली इस समय गुजरात के बड़ौदा में हैं। रविवार को यह चारो लोग दो बाइक से घर वापस आ रहे थे। बस्ती-बांसी मार्ग पर पहुंचते ही तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने दोनों बाइकों को टक्कर मार दिया।

दोनों बाइकों पर सवार मोहम्मद आजाद तथा मुबारक अली पुत्र अनवर अली तथा अबिदा खातून पत्नी कासिम अली तथा दो वर्षीय पुत्र कबीर गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रुधौली आई। सीएचसी के डॉक्टर ने कबीर को मृत घोषित कर दिया। अन्य तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल बस्ती के लिए रेफर कर दिया। गम्भीर रूप से घायल अबिदा खातून बेटे की मौत को सुनकर रोती बिलखती रही। वह अपना दर्द भूल गई। कबीर तीन भाईयों में सबसे छोटा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें