ADG Ashutosh reached Basti to investigate Kabeer murder case - कबीर हत्याकांड की जांच करने लखनऊ से बस्ती पहुंचे एडीजी आशुतोष DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कबीर हत्याकांड की जांच करने लखनऊ से बस्ती पहुंचे एडीजी आशुतोष

कबीर हत्याकांड और उसके बाद शहर में बिगड़ी कानून व्यवस्था की जांच करने बुधवार की रात करीब एक बजे लखनऊ से एडीजी अभियोजन आशुतोष पांडेय बस्ती पहुंचे। उनके साथ डीजीपी ऑफिस में तैनात एसपी क्राइम एस आनन्द भी आए हैं।

गुरुवार की सुबह नौ बजे से ही एडीजी से मिलने आईजी रेंज आशुतोष कुमार और एसपी पंकज कुमार पहुंचे। दोनों ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। कुछ देर बाद सर्किट हाउस पर कमिश्नर अनिल सागर और डीएम माला श्रीवास्तव भी पहुंची। करीब एक घंटे तक बातचीत के बाद एडीजी आशुतोष पांडेय पुलिस चौकी रोडवेज और रोडवेज परिसर, अस्पताल चौराहा के साथ ही रंजीत चौराहा स्थित घटनास्थल का मुआयना किया जहां बुधवार की सुबह कबीर को गोली मारी गई थी। इस दौरान कमिश्नर और आईजी भी मौजूद रहे। 

वहीं दूसरी तरफ चर्चा है कि एडीजी  द्वारा जांच रिपोर्ट भेजे जाने के बाद किसी भी समय मौजूदा एसपी पंकज कुमार और डीएम माला श्रीवास्तव को हटाया जा सकता है। उनके साथ लखनऊ से आए एसपी ए आनन्द के नवागत एसपी बस्ती बनने की चर्चा जोरों पर है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ADG Ashutosh reached Basti to investigate Kabeer murder case