ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीफोरलेन पर हादसे: किसान और ट्रक ड्राइवर की मौत 

फोरलेन पर हादसे: किसान और ट्रक ड्राइवर की मौत 

फोरलेन पर बस्‍ती के छावनी और परसरामपुर थाना क्षेत्र में दो सड़क हादसों में एक किसान और एक ट्रक चालक की मौत हो गई। ट्रक चालक को ठोकर मारकर भाग रहे ट्रैवलर को पुलिस ने घघौवा के पास पकड़ लिया। दोनों...

फोरलेन पर हादसे: किसान और ट्रक ड्राइवर की मौत 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍ती Wed, 06 May 2020 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

फोरलेन पर बस्‍ती के छावनी और परसरामपुर थाना क्षेत्र में दो सड़क हादसों में एक किसान और एक ट्रक चालक की मौत हो गई। ट्रक चालक को ठोकर मारकर भाग रहे ट्रैवलर को पुलिस ने घघौवा के पास पकड़ लिया। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

राष्ट्रीय राजमार्ग पर छावनी थाना क्षेत्र के खतमसराय चौराहे के पास बुधवार को खड़ी ट्रक से उतर रहे चालक को पीछे से आए एक ट्रैवलर बस ने ठोकर मार दी। हादसे में चालक रामबीर सिंह (50) पुत्र देशराज निवासी तिलखऊ थाना चंडी मंदिर जिला हापुड़ की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक में बैठा दीपांकर बाल बाल बच गया। ट्रैवलर के दो चालक रमेश व गोपाल निवासी धनुषागुरू थाना अमरावती महाराष्ट्र को हिरासत में ले लिया गया। 

दूसरी घटना में छावनी थाना क्षेत्र के बाघानाला निवासी सरजू (25) पुत्र लखन अपने ट्रैक्टर-ट्राली पर खरबूजा व तरबूजा लेकर बेचने के लिए नवीन मण्डी अयोध्या जा रहा था। मांचा के पास पहुंचे ही पीछे से ट्राली में तेज रफ्तार एक लक्जरी कार ने ठोकर मार दी। ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और उस पर बैठा सरजू गिरकर पहिये के नीचे आ गया। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी घघौवा बिन्देश्वरी मणि त्रिपाठी ने घायल किसान को एम्बुलेंस से सीएचसी विक्रमजोत पहुंचाया, जहां से चिकित्सक ने श्रीराम चिकित्सालय अयोध्या के लिये रेफर कर दिया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें