DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बस्ती  ›  एक दर्जन मुख्य आरक्षी और आरक्षी लाइन हाजिर, 258 का तबादला
बस्ती

एक दर्जन मुख्य आरक्षी और आरक्षी लाइन हाजिर, 258 का तबादला

हिन्दुस्तान टीम,बस्तीPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:32 AM
एक दर्जन मुख्य आरक्षी और आरक्षी लाइन हाजिर, 258 का तबादला

बस्ती। निज संवाददाता

एसपी आशीष श्रीवास्तव व जनपदीय स्थापना बोर्ड ने मुख्य आरक्षी व आरक्षियों का बड़े पैमाने पर तबादला किया है। पुलिस कार्यालय से जारी 271 पुलिस कर्मियों की सूची में एक दर्जन मुख्य आरक्षी व आरक्षियों को विभिन्न थानों से हटाकर लाइन में भेज दिया गया है, जबकि शेष पुलिस कर्मियों को एक थाने से दूसरे थाने या विभिन्न शाखाओं में तैनाती प्रदान की गई है।

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने दो दिन पहले ही जिले के आधा दर्जन थानों के प्रभारियों को बदला था। इसके बाद बारी आई हेड कांस्टेबल व कांस्टेबलों की। 271 की सूची में कुछ हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल ऐसे भी हैं, जो अपनी कार्यशैली को लेकर चर्चित रहे तो कुछ ऐसे भी जो एक थाने पर काफी समय से टिके हुए थे। एसपी ने जिले के कोतवाली समेत विभिन्न थानों से बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को हटाकर दूसरे थाने या शाखा पर भेज दिया है।

थाने से लाइन भेजे जाने वालों में कोतवाली में तैनात चार हेड कांस्टेबल व दो कांस्टेबल, पुरानी बस्ती व रुधौली थाने के एक-एक हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल बस्ती और सोनहा थाने के एक कांस्टेबल शामिल हैं। इसके साथ ही पूर्व में पुलिस लाइन से कोतवाली भेजे गए एक आरक्षी का तबादला भी निरस्त कर उसे फिर से लाइन भेज दिया गया है। जिले के स्वॉट प्रभारी भी बदले जा चुके हैं। ऐसे में जल्द ही एसओजी व स्वॉट टीम में भी फेरबदल की चर्चाएं बढ़ गई हैं।

संबंधित खबरें