ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बस्तीचार कंपनियों में 64 अभ्यर्थियों को मिला रोजगार का अवसर

चार कंपनियों में 64 अभ्यर्थियों को मिला रोजगार का अवसर

बस्ती, निज संवाददाता। जीवीएम कांवेंट स्कूल जयपुरवा में रोजगार मेले का...

चार कंपनियों में 64 अभ्यर्थियों को मिला रोजगार का अवसर
हिन्दुस्तान टीम,बस्तीSun, 22 May 2022 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती, निज संवाददाता।

जीवीएम कांवेंट स्कूल जयपुरवा में रोजगार मेले का आयोजन हुआ। एएमपी (एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम प्रोफेशनल्स), जीवीएम कांवेंट स्कूल और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस बस्ती के सहयोग से आयोजित मेले में देश की चार प्रतिष्ठित कंपनियों ने हिस्सा लिया। 64 अभ्यर्थियों का चयन विभिन्न पदों के लिए किया गया। उद्घाटन जीवीएम के प्रबंधक संतोष सिंह ने किया।

प्रबंधक संतोष सिंह व अब्दुल हलीम ने बताया कि रोजगार मेले के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की भी सुविधा थी। ऑनलाइन व ऑफलाइन मिलाकर कुल 270 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया। इनका साक्षात्कार व शैक्षिक प्रमाण पत्रों को देखने के बाद कंपनी के प्रतिनिधियों ने 64 अभ्यर्थियों का चयन किया। उन्होंने बताया कि देश के 100 शहरों में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। कहा कि इस समय केंद्र व प्रदेश सरकार का युवाओं को रोजगार से जोड़ने पर विशेष जोर है। शहर में इस तरह का आयोजन कर बेरोजगार पढ़े-लिखे व प्रशिक्षित युवाओं को रोजगार मेले की सहायता से उन्हें रोजगार से जोड़ा जा रहा है।

सलीम उस्मानी, मंजर अली सिद्दीकी, मिनहाजुल हक, कैफिल वरा, रविंद्र तिवारी, प्रकाश श्रीवास्तव, सद्दाम अशरफ, फिरोज अख्तर, अब्दुल्लाह, अदनान, मो. शमीम, मो. तारिक, गयास अहमद आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें