DA Image
21 अक्तूबर, 2020|4:24|IST

अगली स्टोरी

बस्‍ती में पकड़ी गई जहरीली शराब बनाने के लिए रखी 1450 लीटर स्प्रिट 

जहरीली शराब बनाने के लिए रखा 1450 लीटर रेक्टीफाइड स्प्रीट एसओजी और हर्रैया थाना पुलिस ने गुरुवार को पकड़ा। चीनी मिल से निकलने वाले टैंकर से चोरी छिपे खरीदे गए स्प्रिट की बाजार में कीमत करीब 12.50 लाख रुपए आंकी गई है। पकड़े गए चारों आरोपियों के पास से एक पिकप, एक बाइक और एक तमंचा भी बरामद हुआ।
 
एसपी हेमराज मीणा ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि एसओजी प्रभारी राजेश मिश्रा और एसओ हर्रैया सर्वेश राय की टीम ने मुखबिर की सूचना पर हर्रैया थानांतर्गत संसारीपुर चौराहा बहद ग्राम महादेवरी के पास से चार आरोपियों को पकड़ा। पूछताछ में चारों ने अपना नाम-पता डब्लू सोनी उर्फ एमजीआर निवासी धर्मसिंहपुर महराजगंज थाना कप्तानगंज, मनोज उपाध्याय निवासी उभाई थाना दुबौलिया, विजय कुमार गुप्ता उर्फ भोला निवासी तेलियाडीह थाना कप्तानगंज और अशोक कुमार निवासी समौड़ा कला थाना हर्रैया बताया। 

आरोपियों की निशानदेही पर पिकप में ड्रम में रखा 1450 लीटर रेक्टीफाइड स्प्रिट बरामद हुआ। डब्लू सोनी व मनोज उपाध्याय ने बताया कि एक गैंग है। फुटहिया स्थित ढाबा से संसारीपुर तक रात में पिकप गाड़ी से घूमकर ढाबों पर खड़े होने वाले टैंकर जो रेक्टीफाइड स्प्रीट लेकर जाते है के चालकों से बातचीत कर प्रत्येक टैंकर से 100-200 लीटर स्प्रिट चोरी से खरीदते हैं। उससे नकली शराब बनाकर बेचते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:1450 liter sprite caught in Basti kept for making poisonous liquor