DA Image
5 दिसंबर, 2020|4:30|IST

अगली स्टोरी

बस्ती में 13 और कोरोना पॉजिटिव मिले

बस्ती में 13 और कोरोना पॉजिटिव मिले

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रविवार को शहर से लेकर कस्बों में संचालित रेस्टोंरेट के स्टॉफ की जांच की। कुल 301 लोगों की कोरोना की जांच की गई। अभियान में एक भी केस पॉजिटिव नहीं मिला है। नियमित जांच में जिले में कुल13 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। अब तक बस्ती में कुल 4532 पॉजिटिव केस आ चुके हैं। इसमें से 88 की मौत हो चुकी है तो 4195 स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हो गए हैं।

रेस्टोरेंट में चलाए गए अभियान के दौरान 209 लोगों की एंटीजन जांच की गई। इसी के साथ 92 लोगों का आरटीपीसीआर जांच के लिए सैम्पल लिया गया। जिन लोगों का आरटीपीसीआर सैम्पल लिया गया, उनमें ज्यादातर वह लोग हैं, जिनमें किसी तरह के कोरोना के लक्षण नजर आए।

शहर के महरीखांवा स्थित एक मार्केट में हुई जांच में एक युवक पॉजिटिव मिला है। बड़ेबन में पांच लोग पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें तीन लोग एक ही घर के हैं। स्वास्थ्य टीम ने भ्रमण के दौरान इनकी आरटीपीसीआर जांच के लिए सैम्पलिंग की थी।

नियमित जांच में जिले में कुल 13 लोग पॉजिटिव मिले हैं। गौर ब्लॉक चकचई गांव में बने कंटेंनमेंट जोन में बुजुर्ग पॉजिटिव मिला है। स्वास्थ्य टीम ने सैम्पल लेकर आरटीपीसीआर जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा था। सल्टौआ ब्लॉक के परसा दमया में एक महिला व दो पुरूष जांच में संक्रमित मिले हैं। तीनों में कोरोना के लक्षण पाए जाने पर स्वास्थ्य टीम ने उनका सैम्पल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा था। राम मनोहर लोहिया संस्थान लखनऊ में भर्ती एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:13 more corona positives found in slum