ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमीरगंज में स्टेडियम बनाने को युवाओं ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

मीरगंज में स्टेडियम बनाने को युवाओं ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

मीरगंज में खिलाड़ियों को प्रेक्टिस करने को स्टेडियम का निर्माण करने को क्षेत्र के युवा दो महीनों से अभियान चला रहे हैं। अभियान चला रहे लोगों ने...

मीरगंज में स्टेडियम बनाने को युवाओं ने एसडीएम को दिया ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 04 Nov 2020 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मीरगंज में खिलाड़ियों को प्रेक्टिस करने को स्टेडियम का निर्माण करने को क्षेत्र के युवा दो महीनों से अभियान चला रहे हैं। अभियान चला रहे लोगों ने बुधवार को एसडीएम को ज्ञापन देकर स्टेडियम को जमीन उपलब्ध कराने की मांग की। युवाओं ने एसडीएम को बताया मीरगंज के खिलाड़ी वर्षों से प्रदेश स्तर में चमकदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं। स्टेडियम के आभाव में खिलाड़ी खेतों की पगडंडियों पर प्रेक्टिस करने को मजबूर हैं।

क्षेत्र के युवा मीरगंज में स्टेडियम निर्माण को दो महीने से अभियान चला रहे हैं। युवाओं ने स्टेडियम को प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं खेल मंत्री को हजारों पोस्टकार्ड भेजे हैं। युवक गत दिनों विधायक डा. डी सी वर्मा से मिले थे। विधायक ने जमीन उपलब्ध होने पर स्टेडियम बनवाने का आश्वासन दिया था। बुधवार को अभियान से जुड़े लोगों ने विधायक प्रतिनिधि संजय चौहान, जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी एवं राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी सुनील यादव के साथ एसडीएम से मुलाकात की। लोगों ने स्टेडियम को जमीन उपलब्ध कराने को एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

कवि गोपाल पाठक ने एसडीएम को बताया मीरगंज के खिलाड़ी जिला प्रतियोगिता में वर्षों से व्यक्तिगत चैंपियन शिप जीतते आ रहे हैं। प्रदेश में बरेली मंडल की टीम में बड़ी संख्या में खिलाड़ी मीरगंज के होते हैं। स्टेडियम न होने से खिलाड़ी ठीक से प्रेक्टिस नहीं कर पाते हैं। प्रतिभा होते भी निखर नहीं पा रही है। प्रशासन मीरगंज क्षेत्र में स्टेडियम को भूमि उपलब्ध कराए। विधायक प्रतिनिधि संजय चौहान ने कहा प्रदेश की सरकार युवाओं के साथ खड़ी है। प्रशासन जमीन उपलब्ध करा दे तो स्टेडियम का निर्माण होना तय है।

ज्ञापन देने वालों में विशाल गंगवार, विशाल गंगवार, जोगी पटेल, मुनीश गंगवार, सुमित कुर्मी, भरत यदुवंशी, संजय श्रीवास्तव, हरीश गंगवार, महेंद्र श्रीवास्तव, दीपक गंगवार, पवन गंगवार, राहुल कुमार, योगेंद्र देव आर्य, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष सुधीर शर्मा, जिला पंचायत सदस्य निरंजन यदुवंशी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष नरेंद्र,जग्गू कुर्मी,राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी सुनील यादव,बॉबी यादव,विक्रम सिंह परमार ,रामनारायण गुप्ता, अशोक उपाध्याय आदि प्रमुख हैं।

फोटो संख्या 02 भेजा है

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें