DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहेड़ी में नाले में मिला मिला युवती का कंकाल

बहेड़ी में नाले में मिला मिला युवती का कंकाल

1 / 2बहेड़ी क्षेत्र में लाशों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तीसरे दिन क्षेत्र में एक अज्ञात युवती का कंकाल मिलने से यहां सनसनी फैल गई है। गांव आदलपुर में नाले के पास ग्रामीणों ने एक महिला...

बहेड़ी में नाले में मिला मिला युवती का कंकाल

2 / 2बहेड़ी क्षेत्र में लाशों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तीसरे दिन क्षेत्र में एक अज्ञात युवती का कंकाल मिलने से यहां सनसनी फैल गई है। गांव आदलपुर में नाले के पास ग्रामीणों ने एक महिला...

PreviousNext

बहेड़ी क्षेत्र में लाशों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तीसरे दिन क्षेत्र में एक अज्ञात युवती का कंकाल मिलने से यहां सनसनी फैल गई है। गांव आदलपुर में नाले के पास ग्रामीणों ने एक महिला का कंकाल पड़ा देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सीओ और कोतवाल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके पर जाकर कंकाल को कब्जे में ले लिया। पुलिस को घटना स्थल पर एक सलवार भी मिली जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि युवती का बलात्कार कर उसको मौत के घाट उतारने के बाद शव को नाले में फेंक दिया गया। पुलिस ने युवती के कंकाल को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बहेड़ी क्षेत्र में पिछले तीन दिनो से लाशो के मिलने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को लिहाफ में बंद एक युवक की पिंदारी अभयचंद के पास ढोरा नदी में लाश मिली थी। इसके बाद अगले दिन शनिवार को रतनगढ़ के पुल के नीचे ढोरा नदी में एक महिला की बोरे में लाश मिली थी। रविवार को भी लाश के मिलने का सिलसिला थमा नहीं और क्षेत्र के आदलपुर गांव के नाले में एक महिला का कंकाल मिल गया। बताया जाता है कि ग्रामीण पिछले 2-3 दिनो से कंकाल देख रहे थे लेकिन पुलिस को कोई सूचना देने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। रविवार को किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर सीओ अशोक कुमार, प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल से पुलिस को एक सलवार भी मिली जिससे यह माना जा रहा है कि महिला के साथ दुराचार करने के बाद उसकी हत्या कर उसे यहां तो नहीं फेंक दिया गया। फिलहाल पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तीन दिन में मिली तीसरी लाश

बीती 27 जुलाई को पिंदारी अभयचंद गांव में ढोरा नदी में एक अज्ञात युवक का शव मिला था। इसके अगले दिन 28 जुलाई को रतनगढ़ के पास ढोरा नदी के नाले में एक अज्ञात युवती की लाश मिली थी। यह दोनो लाशे कपड़े में बंधी हुई थीं। इसके अगले दिन 29 जुलाई को आदलपुर गांव के नाले में एक महिला का कंकाल मिला। इससे पूर्व 3 महीने पहले गरीबपुरा गांव में एक युवती की लाश मिल चुकी है। देखा जाए तो कुल मिलाकर क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक लाशे मिल चुकी हैं जिसमें से ज्यादातर लाशो की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

आनर किलिंग का भी हो सकता है मामला

डेढ़ माह पहले भी गांव से सटे इटौआ धुरा के एक अविवाहित युवक का शव इसी गांव के पास मिला था जिसका अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर पायी है। दोनों ही शव आस पास की उम्र के प्रतीत हो रहे हैं। संभावना लग रही है कि दोनों के प्रेम प्रसंग को लेकर परिजनों ने दूरी वनाने के दवाव वनाया होगा पर दोनों ने अपने प्यार के चलते परिजनों की अनसुनी कर दी होगी। जिस पर परिजनों ने साजिश के तहत दोनों प्रेमी प्रेमिका को ठिकाने लगाने के लिये उनकी हत्या कर दी होगी। मामला आनर किलिंग का भी हो सकता है।

शव डेढ़ दो माह पुराना लग रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। रिपोटे आने के बाद ही किसी नतीजे पर निकला जा सकेगा।

- राजवीर सिंह, कोतवाल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth's skeleton found in river drain in Bahedi