ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरोजगार मेले में युवाओं के इंटरव्यू, 14 को मिली नौकरी   

रोजगार मेले में युवाओं के इंटरव्यू, 14 को मिली नौकरी   

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में सोमवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। तीन कंपनियों ने युवाओं के इंटरव्यू किए गए। 256 युवा रोजगार मेले में इंटरव्यू में शामिल होने के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय...

रोजगार मेले में युवाओं के इंटरव्यू, 14 को मिली नौकरी   
कार्यालय संवाददाता,बरेलीTue, 10 Sep 2019 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में सोमवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। तीन कंपनियों ने युवाओं के इंटरव्यू किए गए। 256 युवा रोजगार मेले में इंटरव्यू में शामिल होने के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय पहुंचे। इनमें से 146 इंटरव्यू के लिए जरूरी औपचारिकता पूरी कर सके। तीनों कंपनियों ने 14 युवाओं को मौके पर ही नौकरी के लिए चयन कर लिया। जबकि 17 अभ्यार्थियों को शार्ट लिस्ट किया गया। 

सोमवार को यूरेका फोर्ब्स लिमिटेड, एसीटी न्यू एज और एलआईसी के अधिकारियों ने युवाओं को इंटरव्यू लिए। अलग-अलग पदों के लिए युवाओं ने आवेदन किया। यूरेका फोर्ब्स लिमिटेड ने 52 अभ्यार्थियों को इंटरव्यू लिया। जिसमें से 10 को चयनित किया गया। एसीटी न्यू एज के अधिकारियों ने 67 युवाओं को साक्षात्कार लिया। जिसमें से किसी को भी चयनित नहीं किया। सिर्फ 7 अभ्यार्थियों को शार्ट लिस्ट किया। एनआईसी के एक्सपर्ट ने 27 में चार का चयन किया। जबकि सात को शार्ट लिस्ट किया। इस मौके पर सहायक निदेशक सेवायोजन आरके उपाध्याय और सेवायोजन कार्यालय के स्टाफ ने रोजगार मेले को कामयाब बनाने में अहम भूमिका निभाई। 

रैडस्टैंड इंडिया नहीं आई : रोजगार मेले में किन्ही कारण से रैडस्टैंड इंडिया ने हिस्सा नहीं लिया। रैडस्टैंड इंडिया को 205 पदों पर भर्ती करनी थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें