ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसड़क हादसे में युवक की मौत, हत्या की आशंका

सड़क हादसे में युवक की मौत, हत्या की आशंका

हाईवे पर संदिग्ध हालत में युवक की मौत हो गई। परिजनो ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया...

सड़क हादसे में युवक की मौत, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 15 Dec 2018 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईवे पर संदिग्ध हालत में युवक की मौत हो गई। परिजनो ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यशपाल (25) पुत्र राम गोपाल निवासी पुरैनिया उत्तराखंड के कस्बा किछा के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की साखा में लोन रिकवरी की नौकरी करता था। तीन दिन से वह घर पर था। शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे उसके मोबाइल पर किसी ग्राहक ने किस्त देने की बात कहकर बुलाया था। उसके बाद देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा। उधर रात में गश्त के दौरान पुलिस को राहगीरों द्वारा मिली पुलिस सूचना पर शव सीएचसी ले गए। पुलिस ने युवक के पास से मिले कागजात के जरिये परिजनों को सूचना कर दी। रात 12 बजे परिजन पहुंचे तो शव देखकर बिलख पड़े।

परिजनों ने कहा कि हत्या की गई

मृतक के भाई रवींद्र आर्य ने वताया था कि यशपाल से आखिरी बार बात रात 11 बजकर 46 मिनट पर हुयी थी। उसके बाद उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मामला किस्त के लेन देन का था। लौटते समय अपने साथी की बाइक के साथ मृत हालत में पड़ा था। उसके साथी का गायब हो जाना, मोबाइल स्विच ऑफ रहना, कही उसका पता न चलना सवालिया प्रश्न खड़ा करते है। जो कि उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कह सकते हैं

कोतवाल दलवीर सिंह बोले, एक्सीडेंट लग रहा है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीेजे पर निकला जा सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें