ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका से झगड़ने के बाद युवक ने खाया सल्फास

प्रेमिका से झगड़ने के बाद युवक ने खाया सल्फास

एक युवक पर आशिकी का भूत इस कदर भावी हुआ कि प्रेमिका से फोन पर हुई लड़ाई के बाद उसने सल्फास खा लिया। जब युवक के दोस्तों ने उसे सड़क पर तड़पता देखा तो वह उसे फौरन बाइक से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। मगर...

प्रेमिका से झगड़ने के बाद युवक ने खाया सल्फास
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 20 May 2019 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक पर आशिकी का भूत इस कदर भावी हुआ कि प्रेमिका से फोन पर हुई लड़ाई के बाद उसने सल्फास खा लिया। जब युवक के दोस्तों ने उसे सड़क पर तड़पता देखा तो वह उसे फौरन बाइक से लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। मगर युवक को गंभीर हालत में देख डॉक्टरों ने उसे निजी अस्पताल में भेज दिया। जब प्रेमिका को इस बात की भनक लगी तो वह रोती हुई जिला अस्पताल पहुंच गई। जिसके बाद प्रेमिका-प्रेमी की जान बचाने के लिए डॉक्टरों से मिन्नतें करने लगी।

थाना बारादरी के नवादा शेखान निवासी गौरव बड़ा बाज़ार में साड़ी की दुकान पर काम करता है। करीब दो साल से मोहल्ले की रहने वाली एक लड़की से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। रविवार की दोपहर वह दुकान से खाना खाने घर गया था। इसीबीच वह मोबाइल पर प्रेमिका से बातचीत करने लगा। सूत्रों के अनुसार किसी बात को लेकर उसका झगड़ा प्रेमिका से हो गया। जिसके बाद युवक ने घर पर रखा सल्फास पाउडर खा लिया। कुछ ही देर बाद गौरव की हालत बिगड़ने लगी। जब उसके दोस्तों ने देखा तो वह फौरन उसे बाइक पर लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। फिर दोस्तों ने प्रेमिका को सूचना दी। उसके बाद प्रेमिका पैदल रोती हुई जिला अस्पताल पहुंच गई। इस दौरान प्रेमिका ने प्रेमी से बात करने की कोशिश मगर वह कुछ बोल न सका। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देख उसे प्राइवेट अस्पताल में रिफर कर दिया है। इस दौरान दोस्तों का कहना है कि गौरव के घर आर्थिक स्थित बेहद खराब है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें