ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफूफा दो लाख तुम लेना, दस लाख मैं लूंगी, अब समझौता कराओ

फूफा दो लाख तुम लेना, दस लाख मैं लूंगी, अब समझौता कराओ

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक गेटमैन से 15 लाख रुपए ऐंठने की बात हो रही है। डिमांड करने वाली कोई और नहीं बल्कि एकतरफा प्रेम करने वाली लड़की...

फूफा दो लाख तुम लेना, दस लाख मैं लूंगी, अब समझौता कराओ
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 05 Sep 2020 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक गेटमैन से 15 लाख रुपए ऐंठने की बात हो रही है। डिमांड करने वाली कोई और नहीं बल्कि एकतरफा प्रेम करने वाली लड़की है। लड़की का दावा है, वह गेटमैन की पत्नी है। वहीं गेटमैन का कहना है कि उससे ब्लैकमेल करके 15 लाख रुपए हड़पने का प्रयास किया जा रहा है।

जो ऑडियो वायरल हुआ है। वह लड़की और उसके फूफा के बीच की बातचीत का है। इसमें लड़की अपने फूफा से बात करते हुए कहती है कि अब आप ही समझौता कराओ 15 लाख रुपए लेंगे। इसमें से दो लाख आप रख लेना। 10 लाख मैं लूंगी। तीन लाख कोर्ट कचहरी में खर्च कर देंगे। फूफा ने बातचीत में लड़की से स्पष्ट रूप से कहा है कि उन्हें रुपए नहीं चाहिए। ऐसा करते हैं कि किसी अच्छे वकील से राय लेंगे। गेटमैन ने इस मामले में एक अधिवक्ता से सलाह ली है। गेटमैन ने एसएसपी को पत्र भेजकर शिकायत की है।

तो क्या गेटमैन का बहनोई इस खेल में शामिल : जिस लड़के से जिस गेटमैन युवक से ठगी का प्रयास किया जा रहा है। वह ज्जतनगर रेल मंडल के दिवनापुर स्टेशन (भोजीपुरा के पास) के पास कहीं क्रॉसिंग पर गेटमैन है। तीन चार महीने से एक तरफा मोहब्बत का जाल बिछाकर उससे ठगी की कोशिश हो रही है। हालांकि गेटमैन ने इस संबंध में अपने अधिकारी को बताया था। लेकिन अधिकारी ने कोई ध्यान नहीं दिया। लड़की एक रेलकर्मी की बेटी बताई जा रही है। वह रेलवे में प्राइवेट टिकट काउंटर पर कभी टिकट बांटती थी। 15 लाख की डिमांड के मामले में गेटमैन के बहनोई को भी शामिल होना बताया जा रहा है। लड़की ने फोन पर अपनी बातों में कहा है, गेटमैन का बहनोई भी हमारे यहां आता जाता है।

गेटमैन से किसी लड़की द्वारा रंगदारी मांगने का मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया है। गेटमैन की ओर से शिकायती पत्र मिला है। लड़की ने भी गेटमैन के खिलाफ शिकायत की है। मामले की जांच कराई जा रही है।

राजेंद्र सिंह, जनसंपर्क अधिकारी, इज्जतनगर रेल मंडल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें