ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविकास कार्य न होने से परेशान सभासदों ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

विकास कार्य न होने से परेशान सभासदों ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

कस्बे में साफ सफाई व विकास कार्य न होने से सभासदों में भारी गुस्सा है। जिसके चलते शुक्रवार को सभासदों ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की...

विकास कार्य न होने से परेशान सभासदों ने सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 09 Jan 2021 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे में साफ सफाई व विकास कार्य न होने से सभासदों में भारी गुस्सा है। जिसके चलते शुक्रवार को सभासदों ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की है। एक सप्ताह में कार्रवाई न होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

नगरपालिका परिषद के सभासदों का आरोप है कि कस्बे में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। कस्बे में साफ सफाई न होने, सड़कों पर स्ट्रीट लाइट न होने से कस्बे के लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते कस्बे के लोग सभासदों से जवाब मांग रहे हैं। दो माह पूर्व सभासदों ने पालिका परिषद के गेट पर धरना प्रदर्शन किया तो चेयरमैन ने पालिका परिषद बोर्ड के साथ बैठक कर 10 करोड़ के विकास कार्य के प्रस्ताव पास किए। लेकिन उन पर काम शुरु नहीं किया गया। कस्बे में साफ सफाई से लेकर पथ प्रकाश तक का हाल बेहाल है। इससे नाराज सभासदों ने शुक्रवार को बरेली कलेक्ट्रेट पहुंच कर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि अगर एक सप्ताह में विकास कार्य शुरु नहीं होते तो सभासद धरना प्रदर्शन करने के साथ ही अपने पद से सामूहिक इस्तीफा दे देंगे। इसमें पुष्पा देवी, वीरेन्द्रपाल गुप्ता उर्फ लल्लू, सोनू राठौर, राजू गंगवार, सोमवती, यासमीन बी, जुबैदा बेगम, उमेश गुप्ता आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें