ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशराब के लिए रुपये न मिलने पर पटली मारकर पत्नी की हत्या 

शराब के लिए रुपये न मिलने पर पटली मारकर पत्नी की हत्या 

आंवला के मोहल्ला बजरिया में शराब को लेकर हुए झगड़े  में शराबी ने पत्नी के सिर में पटली मारकर हत्या कर दी। शराब के नशे में 1 घंटे तक वह लाश के पास बैठा रहा।बाद में घर वालों को जानकारी दी। मोहल्ला...

शराब के लिए रुपये न मिलने पर पटली मारकर पत्नी की हत्या 
कार्यालय संवाददाता,बरेलीTue, 27 Aug 2019 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

आंवला के मोहल्ला बजरिया में शराब को लेकर हुए झगड़े  में शराबी ने पत्नी के सिर में पटली मारकर हत्या कर दी। शराब के नशे में 1 घंटे तक वह लाश के पास बैठा रहा।बाद में घर वालों को जानकारी दी। मोहल्ला बजरिया का मुस्लिम दूध बेचने का काम करता है। वह शराब पीने का आदि हो गया, इसको लेकर अक्सर उसका अपनी पत्नी से झगड़ा होता था। उसके दो बेटी और बेटा भी है।

सोमवार की शाम वह दो क्वाटर शराब के लेकर आया। एक उसने रास्ते में हीं पी लिया और दूसरा अपने कमरे में छुपा दिया । शराब के नशे में देख उसका पत्नी से झगड़ा हुआ। बाद में वह छत पर वाले कमरे में सोने चला गया।मुस्लिम ने बताया कि उसने सोचा कि पत्नी सो जाएगी तो वह दूसरा क्वाटर शराब पी  लेगा।लेकिन  पत्नी भी जागती रही, रात के ढाई बजे उसने फिर शराब पी ली, जिसको लेकर पत्नी से झगड़ा उसका झगड़ा हुआ ।

मुस्लिम ने लकड़ी की पटली उठाकर उसके सिर में मारी,चोट लगने पर पत्नी चिल्लाई।इस पर उसने दूसरी बार जोर से पट्ली मारी तो वह वही ढेरो गई। उसके सर से खून बहने लगा। काफी देर तक शराबी भी बैठ रहा । बाद में घर वालों को सूचना दी। 4 बजे मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी ।जिस पर पुलिस ने हत्यारे को हिरासत में ले लिया तथा शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया।परिवार में मुस्लिम के मां बाप  और तीनों बच्चे नीचे बने कमरों में रहते हैं, जबकि वह पत्नी के साथ छत पर बने कमरे मे  सोता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें