ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशिफ्टिंग के विरोध में बैंक ऑफ बड़ौदा बल्लिया पर महिलाओं का हंगामा

शिफ्टिंग के विरोध में बैंक ऑफ बड़ौदा बल्लिया पर महिलाओं का हंगामा

बल्लिया की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा को धनेटा पर शिफ्ट किया जायेगा। शिफ्टिंग का बैनर शाखा में देखकर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। इसके बाद महिलाओं ने ब...

शिफ्टिंग के विरोध में बैंक ऑफ बड़ौदा बल्लिया पर महिलाओं का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 05 Nov 2020 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मीरगंज। हिन्दुस्तान संवाद

बल्लिया की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा को धनेटा पर शिफ्ट किया जायेगा। शिफ्टिंग का बैनर शाखा में देखकर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। इसके बाद महिलाओं ने ब शाखा के सामने हंगामा कर दिया। महिलाए बैंक को दूसरे गांव में शिफ्ट करने का विरोध कर रही थीं। बैंक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हंगामा कर रही महिलाओं को समझा कर शांत किया।

मीरगंज ब्लाक के गांव बल्लिया में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाख 30 साल से महेंद्र पाल सिंह की बिल्डिंग में चल रही है।

बैंक प्रशासन ने बैंक को पड़ोसी गांव के धनेटा फाटक पर नई बिल्डिंग में शाखा को शिफ्ट करने का निर्णय लिया है। शाखा प्रबंधक ने शाखा के बाहर धनेटा फाटक पर शिफ्ट करने का बैनर टांग दिया। गुरुवार को कर्मचारी बैंक का कुछ सामान नई बिल्डिंग में ले जाने की तैयारी कर रहे थे। भनक लगने पर महिलाए बैंक पहुंच गईं। महिलाओं ने हंगामा करके बैंक को शिफ्ट करने का विरोध किया। महिलाओं का कहना था कि गांव से बैंक कहीं और नहीं जाने देंगे।

बैंक की सूचना पर फतेहगंज पश्चिमी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने समझाकर महिलाओं को शांत कराया। वेदपाल सिंह एडवोकेट ने बताया कि पूरा गांव बैंक शिफ्टिंग का विरोध कर रहा है। ग्रामीणों ने बीओबी की बल्लिया शाखा को धनेटा फाटक पर शिफ्ट करने से रोकने को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के बैंकिंग लोकपाल एवं बीओबी के अध्यक्ष को ज्ञापन भी भेजा है।

बैंक गुरुवार को शिफ्ट नहीं हो रही थी। ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं देने को बैंक बाद में नए परिसर में शिफ्ट होगी। महिलाएं अकारण बैंक पर आकर हंगामा करने लगीं।

अंकुर कुमार, शाखा प्रबंधक, बीओबी बल्लिया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें