ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिला को पीटकर सड़क किनारे फेंका, मुकदमा दर्ज

महिला को पीटकर सड़क किनारे फेंका, मुकदमा दर्ज

एक महिला को उसके पति, पुत्र व पुत्रवधू ने मारपीट कर घायल कर दिया। उसे सड़क किनारे फेंककर घर आने पर जान से मारने की धमकी...

महिला को पीटकर सड़क किनारे फेंका, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 25 Aug 2022 01:40 AM
ऐप पर पढ़ें

एक महिला को उसके पति, पुत्र व पुत्रवधू ने मारपीट कर घायल कर दिया। उसे सड़क किनारे फेंककर घर आने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना की रिपोर्ट महिला की ओर से अपने पति, पुत्र और पुत्रवधू समेत चार के खिलाफ थाना नवाबगंज में दर्ज करायी गयी है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के सरदार नगर गांव के धर्मपाल की पत्नी नंदरानी का आरोप है कि उनके पति धर्मपाल, बेटा अरुन व पुत्रवधू नेहा उर्फ प्रभा आए दिन उनसे झगड़ते रहते हैं। दो दिन पूर्व उनके पति व बेटे ने उसने मारपीट की थी। इसकी शिकायत मंगलवार को उन्होंने पुलिस से की तो रिश्तेदार ने उनमें समझौता करा दिया। इसके बाद वह घर चली गयी। आरोप है कि घर पहुंचने पर शाम को पति धर्मपाल, बेटे अरुन, पुत्रवधू नेहा उर्फ प्रभा व बेटे के साले नरेश निवासी चौखंडी गांव उनसे गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर सभी ने उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया। बाद में उन्होंने उन्हें सड़क किनारे फेंक गए और घर आने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना की रिपोर्ट नंदरानी की ओर से बुधवार को थाना नवाबगंज में दर्ज करायी गयी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।