DA Image
1 नवंबर, 2020|5:51|IST

अगली स्टोरी

नम आंखों से परिवार वालों ने चारों दोस्तों को एक साथ कहा अलविदा

नम आंखों से परिवार वालों ने चारों दोस्तों को एक साथ कहा अलविदा

नम आंखों से परिवार वालों ने चार दोस्तों को एक साथ अलविदा कहा। इसके साथ ही गमगीन महौल में पहुंचे चारों दोस्तों के शवों का आखरी दीदार करने को को जन सैलाब उमड़ पड़ा। जिसके कारण मौके पर मौजूद पुलिस ने बामुश्किल शवों को उनके घर पहुंचाया। वहीं इनमें तीन दोस्तों की नमाजे जनाजा रबड़ी टोला में ही पड़ाई गई। जबकी एक की हजियापुर स्थित खजुर वाली मस्जिद में पढ़ाई गई। जिसके बाद चारों को सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

शुक्रवार को कलियर शरीफ साबिर पाक के कुल में जाने के लिये निकले रबड़ी टोला के रहने वाले पांच दोस्त की कार का नरहौटा में टायर फटने से कार नाले में जा गिरी थी। जिसमें तनवीर, मुहम्मद अली उर्फ राजू, शहजाद अली उर्फ छोटू व इस्तेखार की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि कार के मालिक मुहम्मद हनीफ अंसारी उर्फ बबलू घायल हो गये थे। शनिवार को बिजनौर में पोस्टमार्टम होने के बाद उनके शवों को बरेली लाया गया। जिसके बाद लोगों का हुजूम लग गया और चारों के आखरी दीदार करने के लिये जमा हो गये। वहीं अपने लाड़लों के मृत चेहरे देख परिवार में भी कोहराम मच गया। इस दौरान बड़ी मुश्किल से पुलिस ने मृतकों की एंबुलेंस को उनके घरों तक पहुंचाया। इसके बाद परिवार वालों ने गुस्ल की रस्म अदा कर नमाजे जनाजा पढ़ाई और शवों को ईशा की नामाज के बाद सुपुर्दे खाक कर दिया गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार पहुंचे और मृतकों के परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने बच्चों की पढ़ाई, बेटियों की शादी कराने का भी आश्वासन दिया। वहीं, देर शाम मौलाना तौकीर रजा खां भी सांत्वना देने पहुंचे थे।

दादा हम तो बच्चें है और पापा चले गये

मृतक शहजाद अली की तीन बेटियां है। जिसमें लका जहां (8), आश्ना जहां (5) व अलैना जहां तीन साल की है। जो अपने दादा जहांगीर से कहते रहे की पापा हमे इतनी सी उम्र में छोड़ कर चले गये। हम तो अभी बच्चे है। इसके बाद बच्चे दादा को चिपक कर रोने लगे। इसके अलावा इस्तेखार के भी दो बेटी और एक बेटा है।

2021 के जनवरी में थी तनवीर की शादी

परिवार वालों ने बताया कि तनवीर का निकाह बिहारीपुर में रहने वाली युवती से तय हुआ था। जिसकी शादी जनवरी 2021 में होनी थी। लेकिन घर में शहनाई से पहले ही मातम छा गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:With moist eyes the family said goodbye to the four friends together