ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबीवी छत पर गई तो शौहर बोला तलाक-तलाक-तलाक

बीवी छत पर गई तो शौहर बोला तलाक-तलाक-तलाक

केंद्र सरकार के अध्यादेश के बाद उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के बाद बरेली में तीन तलाक का मामला सामने आया है। तलाक का मामला रोचक कर देने वाला है। बीवी छत पर गई थी तो शौहर ने नाराज होकर उसका तलाक दे...

बीवी छत पर गई तो शौहर बोला तलाक-तलाक-तलाक
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 28 Sep 2018 12:22 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्र सरकार के अध्यादेश के बाद उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के बाद बरेली में तीन तलाक का मामला सामने आया है। तलाक का मामला रोचक कर देने वाला है। बीवी छत पर गई थी तो शौहर ने नाराज होकर उसका तलाक दे दी। कागजों पर अंगूठा लगवाया और घर से निकाल दिया।

बरेली के कैंट थाना क्षेत्र ठिरिया निजावत खां का मामला सामने आया है। गुरुवार की सुबह कौसर खां की बीवी गुलशन छत पर गई तो शौहर ने इस पर नाराजगी जताई। उसने बीवी से नीचे जाकर बैठने की बात कही मगर बीवी ने उसकी बातों को नजरअंदाज कर दिया। गुस्सा शौहर ने बीवी को अलग करने के लिए तीन तलाक दे दी। इसके बाद वह अपनी बीवी को थाने ले गया। मामले के बारे में पुलिस को अवगत कराया।

पुलिस ने उनकी एक न सुनी तो कौसर खां ने कागजी कार्रवाई करते हुए बीवी से अंगूठा लगवा लिया। पीड़िता का आरोप है कि छत पर जाने को लेकर नाराजगी जताई और फिर तीन तलाक देकर मुझे अलग कर दिया। मामला पूरे गांव में चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें