ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजायदाद के लिए छोटे भाई की पत्नी को मार डाला

जायदाद के लिए छोटे भाई की पत्नी को मार डाला

जायदाद के खातिर घर में सो रही भाई की विधवा पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर जेठ ने मौत के घाट उतार दिया। विधवा ने कुछ दिन पहले ही बहेड़ी थाने में जेठ के खिलाफ तहरीर देकर जान को खतरा बताया था। बावजूद...

जायदाद के लिए छोटे भाई की पत्नी को मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 11 Jul 2019 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जायदाद के खातिर घर में सो रही भाई की विधवा पत्नी को धारदार हथियार से हमला कर जेठ ने मौत के घाट उतार दिया। विधवा ने कुछ दिन पहले ही बहेड़ी थाने में जेठ के खिलाफ तहरीर देकर जान को खतरा बताया था। बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अब भी फरार है। 
घटना बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव दीननगर मढ़ी की है। मृतका के देवर ललित गिरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके बड़े भाई भूरे गिरी की शादी करीब ढाई वर्ष पूर्व गुड्डी देवी से हुई थी। बीती मार्च को भूरे की बीमारी के चलते मृत्यु हो गई। ललित का आरोप है कि सबसे बड़ा भाई कल्लू गिरी, जो बरेली में परिवार समेत रहता है। भूरे की पत्नी गुड्डी को जमीन व मकान में हिस्सा देने के लिए तैयार नहीं था। भूरे की मौत के बाद अक्सर कल्लू गांव आकर परिजनों से झगड़ा करता था और गुड्डी को घर से भगाने के लिए कहता था। इस पर गुड्डी मायके चली गई थी। कुछ दिनों पहले ललित उसे घर ले आया। तब से कल्लू गुड्डी को जान से मारने की धमकी दे रहा था। इस मामले में बीते दिनों गुड्डी ने बहेड़ी थाने में कल्लू के खिलाफ तहरीर भी दी थी। बुधवार रात घर के बरामदे में एक चारपाई पर सास जगवती, दूसरी चारपाई पर देवर ललित और पास में ही पड़े तखत पर गुड्डी सो रहे थे। इसी बीच कल्लू दीवार फांदकर घर में घुस आया और गुड्डी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। गुड्डी की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि अगर गुड्डी की तहरीर पर पुलिस कार्रवाई करती तो शायद ऐसा नहीं होता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें