ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी में गंदी हरकत करने से रोका तो भाई को मार दी गोली

शादी में गंदी हरकत करने से रोका तो भाई को मार दी गोली

मामूली बात पर चचेरे भाई की हत्या करने वाले शख्स को न्यायाधीश राघवेंद्र की अदालत ने सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इसी मामले में अदालत ने एक और शख्स को भी चार साल कैद की सजा सुनाई है। वह वारदात...

शादी में गंदी हरकत करने से रोका तो भाई को मार दी गोली
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 13 Dec 2017 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

मामूली बात पर चचेरे भाई की हत्या करने वाले शख्स को न्यायाधीश राघवेंद्र की अदालत ने सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इसी मामले में अदालत ने एक और शख्स को भी चार साल कैद की सजा सुनाई है। वह वारदात के बाद हत्या के दोषी को मौके से भगा ले गया था।

कटका रमन गांव के मुकेश सिंह ने थाना भमोरा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप था कि छह मार्च 2011 को उसका सगा भाई विजय सिंह, चचेरे भाई धर्मेंद्र सिंह के साथ पड़ोसी गांव सिंघा में तिलकोत्सव से लौट रहा था। रास्ते में गांव के हरप्रसाद पाल की बेटी की बारात मिली। शराब के नशे में धुत धर्मेंद्र बारात में उपद्रव करने लगा। विजय ने उसे रोका तो वह हत्या करने की धमकी देने लगा। घर पहुंचकर धर्मेंद्र ने गैर कानूनी बंदूक से विजय को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे विजय के भाइयों ने धर्मेंद्र को बंदूक समेत पकड़ लिया। इसी बीच धर्मेंद्र का चचेरा भाई नेम सिंह वहां तमंचा लेकर आ धमका और धर्मेंद्र को छुड़ा ले गया। इसके बाद भमोरा पुलिस ने धर्मेंद्र और नेम सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अदालत ने धर्मेंद्र को आजीवन कारावास के साथ उस पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी ठोका है। वहीं, नेमसिंह को चार साल कैद और 10 हजार जुर्माना की सजा सुनाई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें