DA Image
30 नवंबर, 2020|7:01|IST

अगली स्टोरी

सीएचसी पर किसने बजाया डीजे-लगाए ठुमके, होगी जांच

सीएचसी पर किसने बजाया डीजे-लगाए ठुमके, होगी जांच

सीएचसी पर मरीजों के इलाज की जगह डीजे बजाकर ठुमके लगाने के मामले की जांच शुरू हो गई है। शुरूआती छानबीन में मामला पारिवारिक विवाद का था लेकिन वायरल वीडियो अधिकारियों तक पहुंचा तो अब जांच की दिशा बदल गई है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि अस्पताल परिसर में डीजे लगाकर डांस हुआ था। इसके बाद अब इसकी जांच की जा रही है कि किसकी इजाजत से वहां डीजे बजाया गया और डांस हुआ था।

बीते दिनों सीएमओ कार्यालय में एक दुकानदार ने लिखित शिकायत की थी कि उसकी पत्नी के साथ एक डॉक्टर की दोस्ती है और दोनों के डांस की वीडियो वायरल हो रही है। मामले की जांच शुरू हुई तो अधिकारियों तक एक वीडियो पहुंचा जिसमें शहर के पास की एक सीएचसी में डांस हो रहा था। इसके बाद अब जांच की दिशा मुड़ गई है। सीएमओ ने सीएचसी पर डीजे लगाकर डांस करने को काफी गंभीर मामला माना है। इसके बाद इसकी जांच भी कराई जा रही है कि किसकी इजाजत से वहां डीजे बजाया गया था। अस्पताल परिसर में एंबुलेंस को हार्न और सायरन बजाने की अनुमति भी नहीं है जिससे मरीजों को किसी तरह की परेशानी न हो।

सीएचसी पर डीजे लगाने और डांस की वीडियो मिली है। शिकायत भले ही व्यक्तिगत हो लेकिन सीएचसी पर डांस करना गलत है। इस पूरे मामले की जांच की जा रही है कि किसके कहने पर वहां डीजे लगाया गया था।

- डॉ. वीके शुक्ल, सीएमओ

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Who played the DJ on the CHC the dance will be investigated