ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहाल-ए-बरेली जिला अस्पताल : 15 दिन में भी जलभराव का नहीं मिला कारण, कोई तो करवाओ इसका निस्तारण

हाल-ए-बरेली जिला अस्पताल : 15 दिन में भी जलभराव का नहीं मिला कारण, कोई तो करवाओ इसका निस्तारण

जिला अस्पताल में सीवर ओवरफ्लो होने से अस्पताल आने वाले मरीजों को परेशानी होती है। अब जिला अस्पताल के सीवर का पानी आसपास के मोहल्लों में घुसना शुरू हो गया है। हैरत की बात है कि 15 दिनों से लगातार...

हाल-ए-बरेली जिला अस्पताल : 15 दिन में भी जलभराव का नहीं मिला कारण, कोई तो करवाओ इसका निस्तारण
वरिष्ठ संवाददाता,बरेलीSat, 28 Dec 2019 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में सीवर ओवरफ्लो होने से अस्पताल आने वाले मरीजों को परेशानी होती है। अब जिला अस्पताल के सीवर का पानी आसपास के मोहल्लों में घुसना शुरू हो गया है। हैरत की बात है कि 15 दिनों से लगातार समस्या बनी रहने के बाद भी अब तक अस्पताल प्रशासन सीवर लीकेज का प्वाइंट नहीं ढूढ़ पाया है। जिला अस्पताल की सीवर लाइन पुरानी होने की वजह से वह बार-बार ओवरफ्लो हो जाती है। जिस वजह से अस्पताल में जगह-जगह जलभराव हो जाता है। पिछले 15 दिनों से ये सीवर लाइन परमानेंट सड़क पर बह रही है। सड़क पर सीवर का पानी बहने से अस्पताल आने वाले मरीजों को सड़क से गुजरने में मुश्किल होती है।

गुरुवार को सीवर का पानी अस्पताल के बगल में स्थित मोहल्ला आजमनगर में लोगों के घरों में घुस गया। शुक्रवार को भी यह समस्या बनी रही। वहीं अस्पताल प्रबंधन अब तक यह पता नहीं कर पाया है कि यह पानी आ कहां से रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि सीवर से निकलने वाला पानी एकदम साफ है इसलिए यह महिला अस्पताल में कहीं से लीकेज की वजह से सीवर लाइन में आ रहा है। हालांकि पानी से आने वाली दंर्गंध से यह साफ पता चल रहा है कि यह सीवर का गंदा पानी ही है। दुविधा में फंसे अधिकारी अब तक जलभराव की समस्या के कारणों का पता नही कर पाए हैं। जिस वजह से मरीज इसी गंदे पानी के बीच से निकलने को मजबूर हैं।   

सीएमएस से मिले समाज सेवा मंच के पदाधिकारी

शुक्रवार को समाज सेवा मंच ने सीएमएस से इस प्रकरण की शिकायत की। नदीम शम्सी ने बताया कि गंदे पानी की वजह से लोग अस्पताल आकर ठीक होने की जगह बीमार होकर वापस लौट रहे हैं। उन्होंने जल्द से जल्द समस्या के निराकरण की मांग की।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें