ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरुहेलखंड विवि में छात्रा की अश्लील तस्वीरें कर दी वायरल

रुहेलखंड विवि में छात्रा की अश्लील तस्वीरें कर दी वायरल

रुहेलखंड विश्वविद्यालय में छात्रा की फोटो से छेड़छाड़ कर उसे व्हाट्सएप पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह करतूत छात्रा के दो दोस्तों ने मिलकर की। छात्रा की शिकायत के बाद कुलपति ने...

रुहेलखंड विवि में छात्रा की अश्लील तस्वीरें कर दी वायरल
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 21 Sep 2018 02:14 AM
ऐप पर पढ़ें

रुहेलखंड विश्वविद्यालय में छात्रा की फोटो से छेड़छाड़ कर उसे व्हाट्सएप पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह करतूत छात्रा के दो दोस्तों ने मिलकर की। छात्रा की शिकायत के बाद कुलपति ने व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल सभी छात्रों को कार्यालय तलब कर लिया। बीटेक के तीन छात्रों को सस्पेंड कर दिया गया है और 15 दिन तक विश्वविद्यालय में प्रवेश प्रतिबंधित करते हुए मामले की जांच को वूमन ग्रीवांस सेल के पास भेज दिया।

रुहेलखंड विश्वविद्यालय से बीटेक कर रही छात्रा इस घटना के बाद सदमे में हैं। फोटो वायरल करने का मामला कुछ दिन पुराना है पर गुरुवार को छात्रा ने इसकी मौखिक शिकायत कुलपति से की। कुलपति प्रो. अनिल शुक्ल ने शिकायत के आधार पर उन सभी छात्रों को कार्यालय तलब कर लिया, जो उस व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्य थे, जिसमें फोटो वायरल की गई थी। करीब 12 छात्रों की कुलपति के सामने पेशी हुई। समिति कक्ष में कुलपति ने एक-एक छात्र से पूछताछ की और बयान दर्ज किए। व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े सभी बीटेक छात्रों के मोबाइल जब्त कर लिए गए। हालांकि मुख्य आरोपी का मोबाइल अभी तक नहीं मिला है। कुलपति ने तीन बीटेक छात्रों फोर्थ ईयर के शिवांश वर्मा, थर्ड ईयर के नवनीत प्रजापति और फोर्थ ईयर के ही हेमेंद्र तोमर को 15 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया। और उनके विवि आने तक प्रतिबंध लगा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें