ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवरुण गांधी ने पीलीभीत सीट से किया नामांकन

वरुण गांधी ने पीलीभीत सीट से किया नामांकन

भाजपा प्रत्याशी वरुण गांधी ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन के बाद उन्होंने शहर के यशवंतरी देवी मंदिर में दर्शन किया और वहां से उनका रोड शो शुरू हुआ। इस दौरान काफी संख्या में उनके...

वरुण गांधी ने पीलीभीत सीट से किया नामांकन
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 29 Mar 2019 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा प्रत्याशी वरुण गांधी ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन के बाद उन्होंने शहर के यशवंतरी देवी मंदिर में दर्शन किया और वहां से उनका रोड शो शुरू हुआ। इस दौरान काफी संख्या में उनके समर्थक और भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 शुक्रवार दोपहर करीब पौने एक बजे वरुण नामांकन स्थल पर पहुंचे। उनके साथ समर्थकों का लंबा काफिला था। नामांकन कक्ष के बाहर ही समर्थक रोक दिए गए। इसके बाद वरुण ने पार्चा भरा। नामांकन के बाद यशवंतरी देवी मंदिर परिसर से वरुण का रोड़ शो शुरू हुआ। यह रोड शो शहर के मोहल्ला नखाशा, गैस चौराहा, ड्रमंडगंज चौराहा, बरेली गेट, जाटों का चौराहा, कालामंदिर और नई बस्ती होते हुए शिवशक्ति बरातघर के समीप ग्राउंड में समाप्त होगा।

 भाजपा के जिला मंत्री एवं मीडिया प्रभारी दिनेश पटेल ने बताया कि रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ रही। वहीं सीओ सिटी धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि देर शाम भाजपा पदाधिकारियों ने रोड शो की अनुमति ले ली थी। जिसमे पांच हजार कार्यकर्ताओं के शामिल होने की बात कही गई थी। रोड शो के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। आचार संहिता का उल्लंघन न हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा। 

वरुण ने जनता से की अपील, प्रधानमंत्री का हाथ और मजबूत करें
नामांकन से पूर्व वरुण गांधी मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने लोगों से प्रधानमंत्री का हाथ और सशक्त करने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में प्रमुख मुद्दा देश का नेतृत्व है। वरुण बोले- हमें एक लंबे अर्से के बाद ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जिसके बारे में हम छाती चौड़ी कर बोल सकते हैं कि हां हमारे पास नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री है। मैं एक कार्यकर्ता और एक सिपाही के रूप में नरेंद्र मोदी का झंडा लेकर यहां पर खड़ा हूं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें