DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  वरुण गांधी ने बहेड़ी को दी ऑक्सीजन, कंसंट्रेटर

बरेलीवरुण गांधी ने बहेड़ी को दी ऑक्सीजन, कंसंट्रेटर

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीPublished By: Newswrap
Tue, 18 May 2021 10:02 PM
वरुण गांधी ने बहेड़ी को दी ऑक्सीजन, कंसंट्रेटर

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा है ये सिलिंडर उन्होंने अपने पैसे से खरीदकर यहां के लोगों को उपलब्ध कराए हैं वह क्षेत्र के लोगों को परिवार की तरह मानते है और अपने पैसे से ही क्षेत्रवासियों की मदद करते है।

सांसद वरुण गांधी ने बहेड़ी क्षेत्र के लोगो के लिए 20 ऑक्सीजन सिलिंडर, पांच कंसंट्रेटर, पल्स ऑक्सीमीटर और ऑक्सीजन मास्क उपलब्ध कराये हैं। ये सभी यहां सीएचसी के माध्यम से मरीजों को मुहैया कराई जाएंगी। इस सामान के साथ वरुण गांधी स्वयं यहां रामलीला मैदान में पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि ये सब उन्होंने अपने पैसे से खरीदा है। उन्होंने कहा कि बहेड़ी क्षेत्र को वह अपने परिवार की तरह मानते है। विधायक छत्रपाल सिंह ने कहा कि क्षेत्रवासियों को ऑक्सीजन के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। इस दौरान भाजपा नगर उपाध्यक्ष राहुल गुप्ता ने जिलाधिकारी को बहेड़ी सीएचसी को कोविड अस्पताल बनाने और आईसीयू की सुविधा करने की मांग रखी।

इस मौके पर भाजपा के सुरेश गंगवार, नगर उपाध्यक्ष सुनील रस्तोगी, राहुल गुप्ता, सुरेंद्र गंगवार, चौ. आराम सिंह, नरेंद्र सिंह सरदार, जोगेन्दर सिंह, अरुण गंगवार, सरदार जैल सिंह, ढाकन लाल गंगवार, विकास गुप्ता, अर्जुन गुप्ता, अतर सिंह राठौर, दीपचंद पाण्डेय, सुरेंद्र राजू आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें