ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपंजाब और ओस्मानिया यूनिवर्सिटी को गोल्ड, रुहेलखंड विवि को ब्राउंज

पंजाब और ओस्मानिया यूनिवर्सिटी को गोल्ड, रुहेलखंड विवि को ब्राउंज

तृतीय ऑल इंडिया सेपक टाकरा वूमन टूर्नामेंट का शनिवार को समापन हो गया। लीग मैचों में किए गए शानदान प्रदर्शन के आधार पर पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ रेगू और ओस्मानिया यूनिवर्सिटी डबल्स कैटगरी में चैंपियन...

पंजाब और ओस्मानिया यूनिवर्सिटी को गोल्ड, रुहेलखंड विवि को ब्राउंज
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 20 Jan 2019 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

तृतीय ऑल इंडिया सेपक टाकरा वूमन टूर्नामेंट का शनिवार को समापन हो गया। लीग मैचों में किए गए शानदान प्रदर्शन के आधार पर पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ रेगू और ओस्मानिया यूनिवर्सिटी डबल्स कैटगरी में चैंपियन घोषित की गई। रुहेलखंड विवि रेगू और डबल्स में ब्राउंज मेडल जीतकर किसी तरह सम्मान बचाने में कामयाब रही।

शनिवार को समापन कार्यक्रम में विजेता टीमों को ट्राफी प्रदान की गई। टूर्नामेंट के आखिरी दिन हुए लीग मैचों में पहला मैच रुहेलखंड विश्वविद्यालय और कालीकट यूनिवर्सिटी के बीच हुआ। इसमें रुहेलखंड विवि की टीम 2-0 से विजयी रही। दूसरे मैच में ओस्मानिया यूनिवर्सिटी ने रुहेलखंड यूनिवर्सिटी को 2-0 से पराजित किया। डबल में पहला स्थान ओस्मानिया विश्वविद्यालय की टीम को मिला। दूसे स्थान पर उत्कल यूनिवर्सिटी की टीम रही।

रुहलखंड विवि की टीम ने रेगू और डबल्स दोनों में ब्राउंज मेडल हासिल किया। रेगू में पंजाब यूनिवर्सिटी प्रथम, मणिपुर यूनिवर्सिटी द्वितीय और रुहेलखंड यूनिवर्सिटी तृतीय स्थान पर रही। समापन समारोह में कुलपति प्रो. अनिल शुक्ल ने विजेता, उपविजेता टीम को ट्राफी प्रदान की। मुख्य अतिथि प्रो. एके सरकार ने विजेता खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। क्रीड़ा सचिव प्रो. एके जेटली ने सभी खिलाड़ियों और ऑफिशियल का धन्यवाद दिया। अखिल भारतीय सेपक टाकरा के जनरल सेक्रेटरी योगेंद्र सिंह दहिया, डॉ. तरुण राष्ट्रीय, डॉ. एसएम सीरीया, प्रो. जेएन मौर्या, प्रो. अलोक श्रीवास्तव, जहीर अहमद, डॉ. हेम कुमार गौतम मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें