ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबीटेक में नया पेपर लागू करके भूला विश्वविद्यालय

बीटेक में नया पेपर लागू करके भूला विश्वविद्यालय

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के शिक्षकों की लापरवाही का नमूना इससे बेहतर नहीं हो सकता। बीटेक में एक नया पेपर शामिल किया गया। उसकी पढ़ाई कराई गई पर परीक्षाफार्म भरने की बारी आई तो पेपर को ऑनलाइन...

बीटेक में नया पेपर लागू करके भूला विश्वविद्यालय
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 29 Sep 2019 11:33 AM
ऐप पर पढ़ें

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के शिक्षकों की लापरवाही का नमूना इससे बेहतर नहीं हो सकता। बीटेक में एक नया पेपर शामिल किया गया। उसकी पढ़ाई कराई गई पर परीक्षाफार्म भरने की बारी आई तो पेपर को ऑनलाइन परीक्षाफार्म में अपडेट नहीं कराया। छात्र अब पेपर भरने के लिए परेशान है और विवि प्रशासन सुनवाई तक नहीं कर रहा है।

रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने इस साल बीटेक थर्ड ईयर में पैटर्न रिकगनिशन को शामिल किया था। छात्रों को यह पेपर पढ़ाया भी गया, लेकिन ऑनलाइन परीक्षाफार्म भरने के दौरान यह पेपर नहीं खुला। माना जा रहा है कि इस नए पेपर को अपडेट ही नहीं किया गया। परीक्षाफार्म भरने की आखिरी तारीख 30 सितंबर है और इसपर किसी ने ध्यान तक नहीं दिया। फार्म भरने की आखिरी तारीख नजदीक आई तो छात्र और शिक्षक दोनों जागे। अब अंतिम तारीख 15 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है, पर पेपर न खुलने से छात्र परेशान है। अब शनिवार और रविवार दोनों दिन पेपर खुलने की उम्मीद नहीं है। सोमवार को छात्र परीक्षा नियंत्रक से मिलकर इस समस्या के बारे में जानकारी देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें