Two people die in road accident - ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई अल्टो कार, फूड इंस्पेक्टर समेत दो की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई अल्टो कार, फूड इंस्पेक्टर समेत दो की मौत

शाहजहांपुर के रोजा जाते वक्त फतेजगंज पूर्वी में सड़क हादसे में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने दोनों को  आनन-फानन में सिद्धी विनायक अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बताते हैं हादसा ट्रैक्टर-ट्रॉली में अल्टो कार के टकराने से हुआ। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। 

जाटवपुरा के रहने वाले कपिलदेव ऋषिपाल अपने ड्राइवर बरेली के रहने वाले प्रेम शंकर के साथ अल्टो कार से शाहजहांपुर के रोजा जा रहे थे। फतेहगंजपूर्वी में सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से उनकी कार अनियंत्रित होकर टकरा गई। जिससे कार के अंदर दोनों लोग बुरी तरह घायल हो गए। हादसे से कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बाहर निकाला। दोनों को घायलों को लेकर सिद्धी विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है। 

रोजा में तैनात हैं फूड इंस्पेक्टर

फूड इंस्पेक्टर कपिल देव ऋषिपाल रोजा में तैनात हैं। वह शुक्रवार को बरेली से रोजा अपनी कार से जा रहे थे। उनके साथ उनका ड्राइवर भी था। बताते हैं कि फतेहगंज पूर्वी के पास उनकी कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा भिड़ी जिससे बड़ा हादसा हो गया। 

भाई ने लगाया शाहजहांपुर के एसडीएम पर परेशान करने का आरोप

फूड इंस्पेक्टर के भाई सचिन ने शाहजहांपुर के एसडीएम सदर पर उनके भाई को परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले की शिकायत एसपी देहात से की है। उन्होंने बताया कि उनके भाई कपिल देव ऋषिपाल को एसडीएम सदर काफी परेशान करते थे। वह कई बार उनके भाई से दो लाख रुपये की मांग भी कर चुके हैं। इसी को लेकर उनका भाई काफी तनाव में रहने लगा था। तनाव के चलते ही शुक्रवार को ये सड़क हादसा हो गया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two people die in road accident