ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशधार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर दो समुदाय आमने सामने, पुलिस ने रुकवाया निर्माण कार्य

धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर दो समुदाय आमने सामने, पुलिस ने रुकवाया निर्माण कार्य

एक गांव में धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर दो अलग-अलग समुदाय के लोग आमने सामने आ गए। जिससे गांव में तनाव की स्थिति बन...

धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर दो समुदाय आमने सामने, पुलिस ने रुकवाया निर्माण कार्य
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 17 Sep 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

एक गांव में धार्मिक स्थल के निर्माण को लेकर दो अलग-अलग समुदाय के लोग आमने सामने आ गए। जिससे गांव में तनाव की स्थिति बन गयी। पुलिस ने निर्माण कार्य को रुकवा दिया। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

लाईखेड़ा गांव में एक ब्रहमदेव स्थल स्थित है। जिसपर गांव के एक समुदाय के लोग पूजा अर्चना करते हैं। गुरुवार की सुबह लोगों ने वहां निर्माण कार्य शुरू कर दिया। दूसरे समुदाय के लोगों ने भारी संख्या पहुंचकर इसका विरोध करते हुए हंगामा किया। इससे दोनों समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए। गांव में तनाव की स्थिति बन गयी। इसकी सूचना ग्रामीणों ने डायल 112 पुलिस को दी। डायल 112 पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन दोनों समुदाय के लोग अपनी जिद पर अड़े रहे। कोतवाल धनंजय सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर निर्माण कार्य रुकवा दिया। साथ ही निर्माण कार्य करने वालों को बिना प्रशासन की अनुमति के निर्माण कार्य न करने की हिदायत दी। गांव में कोई बवाल न हो इसलिए एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें