ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रतिबंधित पशु का वध करते दो गिरफ्तार

प्रतिबंधित पशु का वध करते दो गिरफ्तार

पुलिस ने गांव कल्याणपुर के जंगल मे छापामारी अभियान चलाकर गौबंशीय पशु का बध करते 2 तस्करों को दबोच लिया जबकि दो तस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके से...

प्रतिबंधित पशु का वध करते दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 07 Jul 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने गांव कल्याणपुर के जंगल मे छापामारी अभियान चलाकर गौबंशीय पशु का बध करते 2 तस्करों को दबोच लिया जबकि दो तस्कर पुलिस को चकमा देकर मौके से भागने में सफल रहे । पुलिस ने मौके से 35 किलो मीट व पशु काटने के उपकरण भी बरामद किए है।

थाना शीशगढ़ की चौकी टांडा छंगा इंचार्ज एस आई मनोज कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मंगलबार की शाम 4 बजे के आस पास उन्होंने अपनी टीम के साथ गांव कल्याणपुर के जंगल मे छापा मारा जहां वहीद खान के ट्यूवेल के पास कुछ लोग गौबंशीय पशु का बध कर मीट को बेंचने के लिए कहीं ले जाने की तैयारी कर रहे थे। इतने में पुलिस ने 2 तस्करों को दबोच लिया, जबकि दो तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे । गिरफ्तार तस्करों में तस्लीम व सलीम पुत्र शौकत निबासी कल्याणपुर , फरार एक तस्कर इमरान पुत्र शाहिद निवासी गांव कल्याणपुर व एक फरार अज्ञात तस्कर के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने मौके से 35 किलो गौबंशीय पशु का मीट व पशु बध करने के उपकरण भी बरामद किए है। पुलिस ने उपरोक्त नामजद तस्करों व एक अज्ञात सहित 4 तस्करों के खिलाफ गौबध अधिनियम के अंतर्गत थाने में रिपोर्ट दर्ज कर मीट को डॉक्टरी परीक्षण के बाद डिस्पोजल कर तस्करों को जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें