ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसर्राफ की दो दुकानों में नकब लगाकर चोरी की कोशिश

सर्राफ की दो दुकानों में नकब लगाकर चोरी की कोशिश

चोरों ने सोमवार रात सर्राफा बाज़ार में नकब लगाकर दो दुकानों में चोरी करने की कोशिश की। चोरों ने दुकानों के पीछे स्थित स्कूल में घुसकर नकब लगाकर दुकान काटने का प्रयास किया, लेकिन चोरों को सफलता नहीं...

सर्राफ की दो दुकानों में नकब लगाकर चोरी की कोशिश
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 24 Jan 2018 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

चोरों ने सोमवार रात सर्राफा बाज़ार में नकब लगाकर दो दुकानों में चोरी करने की कोशिश की। चोरों ने दुकानों के पीछे स्थित स्कूल में घुसकर नकब लगाकर दुकान काटने का प्रयास किया, लेकिन चोरों को सफलता नहीं मिल पाई। घटना के बाद सर्राफा कारोबारी एकत्र होकर थाने पहुंचे और उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सोमवार रात किसी समय चोरों ने सरोजनी नायडू विद्यालय में घुसकर नैनीताल रोड स्थित सर्राफा व्यापारी आकाश ज्वैलर्स और विजय ज्वैलर्स की दुकानों में पीछे से नकब लगाने की कोशिश की। नौ इंच मोटी दीवार की ईंटे निकालने के बाद जब चोरों को कोई सफलता नहीं मिली तो चोर बिना चोरी किए खिसक लिए। सुबह होने पर जब स्कूल में शिक्षक पहुंचे तो उन्होंने दुकानदारों को इसकी सूचना दी। दुकानदार ने बताया कि पीछे की तरफ तिजोरी रखी हुई है जिसमें सोने-चांदी के जेवरात रखे जाते हैं।

सूचना पर दुकानदार मौके पर पहुंच गए और फोन करके पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया। बाद में दुकानदार आकाश व विजय व्यापार मंडल के अध्यक्ष दीपक गुप्ता, राजेन्द्र रस्तोगी, सभासद दिनकर गुप्ता, सलीम चंदा, वीरेन्द्र गुप्ता, हरवंश गुप्ता, राजू गुप्ता, दुर्गा प्रसाद गुप्ता, विपिन गुप्ता, रिंकू गुप्ता, बाबूराम गुप्ता, इस्माईल, शक्ति गुप्ता पहुंचे और पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें