DA Image
18 सितम्बर, 2020|2:11|IST

अगली स्टोरी

फतेहगंज पश्चिमी में ट्रक ने होमगार्ड को कुचला

फतेहगंज पश्चिमी में ट्रक ने होमगार्ड को कुचला

मीरगंज के लेखपाल बुधवार की रात कस्बा फतेहगंज पश्चिमी में रोड किनारे डयूटी कर रहे थे। रामपुर से आए कैंटर ने रात में उन्हे रौंद दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हे बरेली भेज दिया। रास्ते में उनकी मौत हो गई। घटना से उनके घर में कोहराम मच गया। एसपी ने थाने पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

मीरगंज के गांव गहवरा की गौंटिया निवासी ओमप्रकाश पुत्र राम प्रसाद होमगार्ड हैं। इन दिनों वह फतेहगंज पश्चिमी थाने में तैनात हैं। बुधवार की रात वह फतेहगंज पश्चिमी में सींको वाली गली में रोड किनारे डयूटी दे रहे थे। रात में रामपुर से आए कैंटर ने उन्हे रौंद दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। चालक कैंटर लेकर भगा। पुलिस ने कैंटर पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को बरेली भेज दिया। रास्ते में ओमप्रकाश 50 की मौत हो गई।

पुलिस ने होमगार्ड के परिजनों को घटना की सूचना दी। घटना से मृतक के घर में कोहराम मच गया। परिजन थाने पहुंच गए। पुलिस ने गुरुवार को शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। कैंटर चालक शाहिद ने पुलिस को बताया वह रामपुर से अपने गांव लभेड़ा जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। पुलिस ने मृतक की पुत्र की तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी ने कस्बा पहुंच कर पुलिस से घटना की जानकारी ली। मृतक के पांच लड़के और एक लड़की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Truck crushed home guards in Fatehganj Western