ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रक ने तांगे में मारी टक्कर, एक की मौत पांच घायल

ट्रक ने तांगे में मारी टक्कर, एक की मौत पांच घायल

बाजार करने जा रहे हैं भट्टा मजदूरों के तांगे में अनियंत्रित ट्रक में पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। इससे तांगे पर सवार एक व्यक्ति की मौके परी मौत हो...

ट्रक ने तांगे में मारी टक्कर, एक की मौत पांच घायल
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 27 May 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजार करने जा रहे हैं भट्टा मजदूरों के तांगे में अनियंत्रित ट्रक में पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। इससे तांगे पर सवार एक व्यक्ति की मौके परी मौत हो गई। वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बहेड़ी क्षेत्र के गांव तिलमाची के भट्टे के मजदूर अपने तांगे पर सवार होकर थाना क्षेत्र के गांव पनबड़िया की साप्ताहिक बाजार जा रहे थे। इसी बीच बहेड़ी शेरगढ़ मार्ग पर पनबड़िया गांव के गन्ना क्रय केंद्र के सामने बहेड़ी की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे तांगा सड़क के किनारे खाई में जा गिरा। तांगे पर छह लोग सवार थे। सभी लोग बदायूं जिले के बिसौली थाने के गांव हस्सा के रहने वाले हैं। बह बहेड़ी के गांव तिलमाची के ईंट भट्टे पर मजदूरी करने आए थे। हादसे में तांगे पर बैठा रोहित टक्कर लगने से सड़क पर आ गिरा और ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। इससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं अन्य पांच सोमपाल, आत्माराम, जागन लाल, बसंत और लटूरी सभी लोग तांगे के साथ खाई में जा गिरे। मृतक के पिता सोमपाल को छुटपुट चोट आई हैं। वहीं अन्य सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार को अस्पताल भिजवाया है। जहां कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। हादसे में तांगे में जुड़ा घोड़ा भी घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस में शव पोस्टमार्टम के लिए बरेली भिजवाया है। थानाध्यक्ष राजेश बाबू मिश्रा ने बताया कि परिजनों को जानकारी दे दी गई है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। घायलों का इलाज हो रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।