ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रूकॉलर में लड़के का नंबर देख भाई ने पीटा तो बहन ने उठाया ये कदम

ट्रूकॉलर में लड़के का नंबर देख भाई ने पीटा तो बहन ने उठाया ये कदम

एंड्रॉयड फोन पर अनजान नंबर को ट्रेस करने वाले ट्रूकॉलर गोरखपुर की बीए की छात्रा राफिया (बदला हुआ नाम) के लिए मुसीबत बन गया। ट्रू कॉलर पर राफिया (17) की सहेली का मोबाइल नंबर को सुभाष नाम से दिखा दिया।...

ट्रूकॉलर में लड़के का नंबर देख भाई ने पीटा तो बहन ने उठाया ये कदम
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 20 Feb 2019 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

एंड्रॉयड फोन पर अनजान नंबर को ट्रेस करने वाले ट्रूकॉलर गोरखपुर की बीए की छात्रा राफिया (बदला हुआ नाम) के लिए मुसीबत बन गया। ट्रू कॉलर पर राफिया (17) की सहेली का मोबाइल नंबर को सुभाष नाम से दिखा दिया। ट्रू कॉलर पर सुभाष नाम देख राफिया का भाई भड़क गया। भाई ने राफिया की जमकर पिटाई की। भाई की पिटाई से नाराज राफिया गोरखपुर से बगैर टिकट अवध-आसाम ट्रेन से बरेली आ गई। मंगलवार को चाइल्ड लाइन ने लड़की को सीडब्ल्यूसी के सामने पेश किया। सीडब्ल्यूसी ने लड़की को स्वधार गृह भेज दिया।

गोरखपुर के जाफरा बाजार की रहने वाली राफिया बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है। राफिया अपनी सहेली से मोबाइल पर बात कर रही थी। बात काफी देर तक होती रही। इसी बीच राफिया का भाई आ गया। बात खत्म हुई तो राफिया कमरे में मोबाइल रखकर चल गई। भाई ने मोबाइल देखा तो बवाल हो गया। ट्रू कॉलर पर सहेली का नाम सुभाष आ रहा था। राफिया के भाई ने एक नहीं सुनी। ब्वाय फ्रेंड से बात करने के शक में राफिया की खूब पिटाई की।

नाराज राफिया गोरखपुर से बगैर टिकट अवध आसाम एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हो गई। बरेली में टीसी ने चेक किया तो हकीकत सामने आ गई। लड़की जीआरपी के हवाले कर दी गई। जीआरपी ने लड़की रेलवे चाइल्ड लाइन को सौंप दी। चाइल्ड लाइन की टीम ने सीडब्ल्यूसी के मजिस्ट्रेट डा. डीएन शर्मा के आवास पर लड़की को पेश किया। सीडब्ल्यूसी मजिस्ट्रेट ने लड़की को स्वधार गृह भेज दिया।

 

गोरखपुर चाइल्ड लाइन करेगी सत्यापन

सीडब्ल्यूसी मजिस्टे्रट डीएन शर्मा ने गोरखपुर चाइल्ड लाइन के जरिए लड़की के घर के पते का सत्यापन कराने को कहा है। ताकि उसके घरवालों से बात की जा सके।

 

बैग में मार्क शीट और आधार कार्ड निकला

घर से भागी राफिया के बैग में हाईस्कूल और इंटर की मार्कशीट के साथ आधार कार्ड भी निकला। राफिया अपने घर जाने को तैयार नहीं है। चाइल्ड लाइन टीम राफिया की काउंसलिंग कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें