ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशत्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन हुआ फेल, यात्रियों ने किया हंगामा

त्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन हुआ फेल, यात्रियों ने किया हंगामा

रेल के बूढ़े इंजन भी हल्की ठंड में अब जबाब देने लगे हैं। ऐसा ही रविवार को त्रिवेणी एक्सप्रेस के साथ हुआ। गाड़ी कैंट स्टेशन से तीन किलोमीटर आगे तक ही चली। इसके बाद उसका इंजन फेल हो गया। लोको पायलट और...

त्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन हुआ फेल, यात्रियों ने किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 11 Nov 2018 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

जंक्शन से रवाना होने के 15 मिनट बाद ही त्रिवेणी एक्सप्रेस का इंजन फेल हो गया। लोको पायलट ने काफी कोशिश की, मगर इंजन ठीक नहीं हो सका। ट्रेन को रुके हुए दो घंटे से ज्यादा हो गए तो यात्रियों का सब्र जवाब दे गया और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद जंक्शन से दूसरा इंजन भेजा गया, तब ट्रेन रवाना हुई। इसके चलते करीब तीन घंटे तक ट्रेन एक ही जगह खड़ी रही। वहीं, कई स्टेशनों पर भी त्रिवेणी एक्सप्रेस के इंतजार में बैठे यात्रियों ने हंगामा किया।

रविवार को दोपहर 12:10 बजे त्रिवेणी एक्सप्रेस जंक्शन से रवाना हुई। 10 मिनट में ट्रेन कैंट स्टेशन पहुंच गई। कैंट से रवाना होने के बाद ट्रेन तीन किलोमीटर ही चली थी कि अचानक इंजन झटका देकर बंद हो गया। लोको पायलेट ने कंट्रोल को इंजन फेल होने की सूचना दी। इसके बाद दोनों लोको पायलट इंजन ठीक करने की कोशिश करने लगे। सुनसान में ट्रेन रुकने से यात्री परेशान हो गए। काफी देर तक ट्रेन नहीं चली तो हंगामा शुरू कर दिया। गाड़ी कैंट और रसुइया स्टेशन के बीच में खड़ी थी। इसलिए पीछे से आने वाली गाड़ियां भी रोक दी गईं। जम्मूतवी समेत दो मालगाड़ियां रोकी गईं।

ट्रैक पर उतरे यात्री, किया हंगामा

तिलहर और शाहजहांपुर में काफी यात्री त्रिवेणी एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे थे। तीन बजे के बाद भी ट्रेन नहीं पहुंची तो यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा। वो ट्रैक पर आकर खड़े हो गए और हंगामा करने लगे। पीतांबरपुर और बिलपुर में भी 1यात्रियों ने हंगामा किया। रेल अधिकारियों तक शिकायत पहुंची तो जंक्शन से दूसरा इंजन भेजा गया। तीन बजे के आसपास त्रिवेणी एक्सप्रेस रवाना हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें