ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुंभ एक्सप्रेस रही कैंसिल, कई गाड़ियां पहुंचीं लेट

कुंभ एक्सप्रेस रही कैंसिल, कई गाड़ियां पहुंचीं लेट

बरसात भी रेल गाड़ियों की रफ्तार में भी मुसीबत बनी है। गुरुवार को कुंभ एक्सप्रेस अप-डाउन की कैंसिल रही। जबकि अप-डाउन की कई गाड़ियां आठ-आठ घंटे तक लेट पहुंचीं। यात्री सुबह से शाम तक जंक्शन पर परेशान...

कुंभ एक्सप्रेस रही कैंसिल, कई गाड़ियां पहुंचीं लेट
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 03 Aug 2018 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बरसात भी रेल गाड़ियों की रफ्तार में भी मुसीबत बनी है। गुरुवार को कुंभ एक्सप्रेस अप-डाउन की कैंसिल रही। जबकि अप-डाउन की कई गाड़ियां आठ-आठ घंटे तक लेट पहुंचीं। यात्री सुबह से शाम तक जंक्शन पर परेशान हुए। बरसात में गाड़ियों की रफ्तार को भी कम करने के निर्देश दिए गए हैं।

रेलवे अधिकारियों का कहना है, कुंभ एक्सप्रेस गुरुवार को संबंधित स्टेशन से ही रवाना नहीं की गई। जिसके कारण डाउन दिशा से भी कैंसिल रही। गाड़ी को अचानक रद किए जाने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई। एक तो वैसे ही लखनऊ से मुरादाबाद तक अप-डाउन पर 50 से अधिक जगह ट्रैक पर कॉशन लगे हैं। कॉशन वाले स्थान पर गाड़ियों को 20 से 45 की रफ्तार से निकाला गया। दूसरे बरसात ने गाड़ियों की रफ्तार को कम कर दिया। ट्रैक की मिट्टी धंसने का डर बताया गया। इसलिए गाड़ियों को बहुत ही नियंत्रित रफ्तार से चलाया जा रहा है। पंजाब से आने वाली पंजाब मेल 8:30 घंटे लेट थी। लोहित एक्सप्रेस 4:20 घंटे देरी से आई। अर्चना सुपरफास्ट 7:30 घंटे देरी से पहुंची। लखनऊ की ओर से आने वालीे शहीद एक्सप्रेस दस घंटे लेट थी। स्टेशन मास्टर का कहना है, कुंभ एक्सप्रेस दोनों दिशा से कैंसिल थी। कई गाड़ियां अपने निर्धारित समय से कई-कई घंटे देरी से आईं। जिसके कारण यात्रियों को दिक्कत हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें