DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  जून में दौड़ेगा चौपला ब्रिज पर दिल्ली की ओर ट्रैफिक

बरेलीजून में दौड़ेगा चौपला ब्रिज पर दिल्ली की ओर ट्रैफिक

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीPublished By: Newswrap
Thu, 13 May 2021 03:13 AM
जून में दौड़ेगा चौपला ब्रिज पर दिल्ली की ओर ट्रैफिक

जून में चौपला ओवर ब्रिज का तोहफा मिलने जा रहा है। करीब एक महीने बाद चौपला ओवर ब्रिज की पुलिस लाइन से दिल्ली की ओर उतरने वाली ब्रांच पर ट्रैफिक का संचालन शुरू हो जाएगा। डीएम ने सेतु निगम को एक महीने में पुलिस लाइन-दिल्ली रोड ब्रांच का काम एक महीने में पूरा करने को कहा है। अय्यूब खां चौराहे की तरफ उतरने वाली चौपला ब्रिज की ब्रांच पर बाद में ट्रैफिक शुरू किया जाएगा।

सेटेलाइट ओवर ब्रिज पर हाल ही में ट्रैफिक का संचालन शुरू किया गया है। सेटेलाइट पर ट्रैफिक स्मूथ हो गया है। प्रशासन को फोकस अब चौपला ओवर ब्रिज पर है। डीएम ने ट्रैफिक चौपला ब्रिज पर दो हिस्सों पर अलग-अलग पर संचालन शुरू कराने की प्लानिंग की है। सेतु निगम के अधिकारियों को हर हाल में जून में चौपला ओवर ब्रिज की दिल्ली रोड वाली ब्रांच पर ट्रैफिक शुरू कराने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद अय्यूब खां की ब्रांच पर ट्रैफिक शुरू हो सकेगा। दिल्ली रोड ब्रांच को बदायूं रोड के ब्रिज से लिंक करने का काम सबसे बाद में शुरू होगा।

--

जून में दिल्ली रोड वाली ब्रिज पर ब्रांच पर ट्रैफिक शुरू कराने की तैयारी की जा रही है। सेतु निगम के अधिकारियों को दिल्ली रोड की ब्रिज की ब्रांच को तैयार करने के निर्देश दिए हैं। चौपला की ब्रिज की लगातार समीक्षा की जा रही है। काम तेजी से चल रहा है।

- नितीश कुमार, डीएम

संबंधित खबरें