Today seven hours mega block on Delhi-Lucknow railroad - दिल्ली-लखनऊ रेलमार्ग पर आज ट्रेनों का समय देखकर निकलें... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली-लखनऊ रेलमार्ग पर आज ट्रेनों का समय देखकर निकलें...

दिल्ली-लखनऊ रेलमार्ग पर आज ट्रेनों का समय देखकर निकलें...

दिल्ली-लखनऊ रेल मार्ग पर आज साढ़े सात घंटे और कल नौ घंटे का मेगा ब्लॉक रहेगा। इस दौरान हापुड़ से आलमनगर तक अप और डाउन लाइन पर ट्रैक का मेंटीनेंस किया जाएगा। ब्लॉक से कई ट्रेनें लेट होंगी और कई ट्रेनें कम दूरी तक चलेंगी।

रविवार को रोजा से मुरादाबाद के लाडपुर तक अप लाइन पर काम होगा। रोजा से बरेली के बीच त्रिवेणी एक्सप्रेस के निकलने के बाद दोपहर 11:15 से शाम 4:15 बजे तक ट्रैक पर काम किया जाएगा। बरेली से मुरादाबाद तक कुंभ एक्सप्रेस के निकलने के बाद दोपहर 11:30 से शाम 4:30 बजे तक काम किया जाएगा। मुरादाबाद से लाडपुर तक दोपहर 1:15 से शाम 6:15 बजे तक किया जाएगा। 19 मई को बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस बरेली नहीं आएगी। यह ट्रेन रोजा तक आएगी और वहीं से वापस होगी।

सोमवार को हापुड़ से आलमनगर तक डाउन लाइन पर काम किया जाएगा। सुबह 9:40 बजे गुवाहाटी एक्सप्रेस के निकलने के बाद हापुड़ और मुरादाबाद के बीच दोपहर 1:40 बजे तक काम किया जाएगा। मुरादाबाद से बरेली के बीच दोपहर 12:10 से शाम 4:10 बजे तक, बरेली से शाहजहांपुर के बीच दोपहर 1:10 से शाम 5:10 बजे तक और शाहजहांपुर से आलमनगर तक दोपहर 2:30 से शाम 6:30 बजे तक काम किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Today seven hours mega block on Delhi-Lucknow railroad