DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019 : नेतागीरी का शौक पूरा करना है तो गूगल प्ले स्टोर है न

लोकसभा चुनाव 2019 : नेतागीरी का शौक पूरा करना है तो गूगल प्ले स्टोर है न

देश में 17वीं लोकसभा के लिए हो रहे चुनाव पर दुनिया भर की नजरें टिकी हुई हैं। इस चुनाव के जरिए हर कोई अपना हित साधने में जुटा हुआ है। ऐसे में गूगल प्ले स्टोर ने भी उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए चुनाव संबंधी कई एप लॉन्च कर दिए हैं। चुनावी समर में यदि आप भी किसी पार्टी के प्रचारक बनना चाहते हैं तो अपने मोबाइल पर चंद सेकेंड में कुछ एमबी डाटा खर्च करके इसे लोड कर सकते हैं। प्ले स्टोर पर हर प्रमुख पार्टियों के एप मौजूद हैं।

वरुण गांधी बोले, देश को जो सम्मान मोदी ने दिलाया है वह किसी PM ने नहीं दिलाया

गूगल प्ले पर चुनावी रंग

चुनाव के दौरान हर कोई किसी न किसी पार्टी को सपोर्ट करता है। कई लोग अपने राजनेताओं का खास दिखने के लिए बैनर-पोस्टर तक छपवाते हैं। लेकिन इन पोस्टरों को डिजाइन करवाने और बनवाने पर हजारों का खर्च आता है। गूगल प्ले स्टोर से एप डाउनलोड कर आप घर में भी खुद से अपने पसंदीदा नेताओं के साथ बैनर-पोस्टर बना सकते हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 : मतदान का महात्योहार मनाएं या ईद पर घर आएं

आपको करना है ये

गूगल प्ले स्टोर पर अपनी पसंदीदा पार्टी का नाम टाइप करें। उस दल का फाटो फ्रेम एप आपके मोबाइल स्क्रीन पर दिख जाएगा। एप डाउनलोड कर ओपन करेंगे तो पार्टी से संबंधित कई पोस्टर फ्रेम दिखेंगे। अब अपनी तस्वीर पार्टी के झंडे या किसी दिग्गज नेता के साथ लगाकर बन जाइए प्रचारक। हालांकि सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते समय इस बात का ध्यान अवश्य रखें कि कहीं ये आचार संहिता के उल्लंघन के दायरे में तो नहीं आ रहा।

लोकसभा चुनाव 2019 : बरेली और आंवला में अभी नहीं छोड़ा किसी ने मैदान

भाजपा : गूगल प्ले स्टोर पर अंग्रेजी में बीजेपी लिखते ही भारतीय जनता पार्टी के कई फोटो फ्रेम एप सामने आ जाएंगे। एक एप को डाउनलोग करने के बाद आप अपने पसंदीदा राजनेता (नरेंद्र मोदी, योगी आदि) के साथ या फिर पार्टी के चुनाव चिह्न के साथ अपनी तस्वीर लगाकर बैनर बना सकते हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 : रुहेलखंड में पिछली बार दिखी थी आधी आबादी की धमक

कांग्रेस : गूगल प्ले स्टोर पर अंग्रेजी में कांग्रेस लिखते ही इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी के कई फोटो फ्रेम एप आपके सामने आ जाएंगे। एप डाउनलोग करने के बाद आप अपने पसंदीदा राजनेता (सोनिया गांधी, राहुल, प्रियंका आदि) के साथ या फिर पार्टी के चुनाव चिह्न के साथ अपनी तस्वीर लगाकर बैनर बनाएं।

लोकसभा चुनाव 2019 : छोटे चुनाव के हीरो, संसद की राह के जीरो

सपा : गूगल प्ले स्टोर पर अंग्रेजी में समाजवादी पार्टी लिखते ही सपा के कई फोटो फ्रेम एप आपके सामने आ जाएंगे। एप डाउनलोग करने के बाद आप अपने पसंदीदा राजनेता (मुलायम सिंह यादव, अखिलेश, डिंपल आदि) के साथ या फिर पार्टी के चुनाव चिह्न के साथ अपनी तस्वीर लगाकर प्रचारक बना सकते हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 : शिक्षा सबका मुद्दा, बस नेताजी को नहीं दिखता

बसपा : गूगल प्ले स्टोर पर अंग्रेजी में बीएसपी लिखते ही बहुजन समाज पार्टी के कई फोटो फ्रेम एप नीले रंग में आपके आ जाएंगे। एप डाउनलोग करने के बाद आप अपने पसंदीदा राजनेता (मायावती, डॉ. भीमराव अंबेडकर) के साथ या फिर पार्टी के चुनाव चिह्न के साथ अपनी तस्वीर लगा प्रचारक बना सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:To fulfill the passion of politicians Google Play Store is