ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुंबई से बरेली पहुंचे अभिनेता टाइगर श्रॉफ, एक झलक पाने को बेताब दिखे फैन

मुंबई से बरेली पहुंचे अभिनेता टाइगर श्रॉफ, एक झलक पाने को बेताब दिखे फैन

सुपर स्टॉर टाइगर श्राफ मुंबई से बरेली पहुंच गए हैं। टाइगर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। टाइगर डीडीपुरम में अपने जिम एमएमए मैट्रिक्स ट्रेनिंग एंड फिटनेस सेंटर की पहली फ्रेंचाइजी का उद्घाटन करने आए हैं।...

मुंबई से बरेली पहुंचे अभिनेता टाइगर श्रॉफ, एक झलक पाने को बेताब दिखे फैन
वरिष्ठ संवाददाता,बरेलीWed, 30 Oct 2019 11:17 AM
ऐप पर पढ़ें

सुपर स्टॉर टाइगर श्राफ मुंबई से बरेली पहुंच गए हैं। टाइगर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। टाइगर डीडीपुरम में अपने जिम एमएमए मैट्रिक्स ट्रेनिंग एंड फिटनेस सेंटर की पहली फ्रेंचाइजी का उद्घाटन करने आए हैं। टाइगर के आने की जानकारी जैसे ही फैन को हुई तो उनकी भीड़ लग गई। हर कोई एक झलक पाने को बेताब दिखा। टाइगर ने इस दौरान पत्रकारों से वार्ता भी की। टाइगर के फैन अपने-अपने मोबाइल में रिकॉर्डिंग भी करते देखे गए। 13 अक्टूबर को एयर लैंडिंग की इजाजत नहीं मिलने के कारण जिम के उद्घाटन का कार्यक्रम स्थगित हो गया था। अब एक बार फिर टाइगर श्राफ अपनी बहन कृष्णा के साथ बरेली आए हैं। टाइगर की टीम मंगलवार शाम को ही बरेली पहुंच गई थी।

 

फैंस ने तैयार किये फ्लेक्स

टाइगर के पहली बार बरेली आने की खुशी में उनके फैंस ने तमाम फ्लेक्स तैयार किये हैं। फैन आतिश ने 18 फिट लम्बा फ्लेक्स तैयार कराया है। मंगलवार देर शाम आतिश ने अपने दोस्तों के साथ टाइगर के आने की खुशी में दीपक भी जलाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें