DA Image
23 सितम्बर, 2020|7:35|IST

अगली स्टोरी

सुभाषनगर बीडीए कॉलोनी में व्यापारी के घर हजारों की चोरी

सुभाषनगर बीडीए कॉलोनी में व्यापारी के घर हजारों की चोरीं

सुभाषनगर के जागृतिनगर में हुई चोरी का पुलिस खुलासा नहीं कर पाई थी कि अब चोरों ने बीडीए कॉलोनी में एक घर के ताले तोड़ दिये। सेंध लगाने के बाद घर में घुसे चोरों ने अलमारी और बेड के लॉक तोड़कर 53 हजार रुपये चोरी कर लिये। मामले की तहरीर थाना पुलिस को दी गई। सुभाषनगर पुलिस ने चोरी का जायजा लिया है, लेकिन कुछ पता नहीं लगा।

सुभाषनगर में करगैना क्षेत्र में बीडीए कॉलोनी निवासी ओमवीर ने बताया कि वह सब्जी के फुटकर विक्रेता हैं। बीडीए कॉलोनी में गुरुवार को उसके भाई नन्हे को लड़की वाले देखने आ रहे थे। जिस कारण वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पिता अवधेश मौर्या के घर इंदिरापुरम गये थे। रात में देर होने के कारण वह परिवार सहित वहीं रुक गये। उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह पड़ोस में रहने वाली एक युवती ने फोन पर मकान के ताले खुले होने की जानकारी दी।

सूचना पर घर पहुंचकर देखा तो मकान के गेट पर लगे ताले टूटे पड़े थे। अंदर कमरे में लगा ताला भी टूटा था। ओमवीर ने बताया कि चोरों ने कमरे में रखी अलमारी और बेड की लॉक तोड़ दी थी। इसके साथ ही अलमारी में आलू व्यापारी के रखे 53 हजार रुपये भी चोरी कर लिये गये। सूचना पर पहुंची सुभाषनगर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी। इंस्पेक्टर सुभाषनगर हरिशचंद्र जोशी ने बताया कि चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। चोरों का पता लगाया जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thousands stolen in Subhash Nagar BDA Colony