ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजबरन ले जाकर की शादी, फिर मांगने लगा दहेज

जबरन ले जाकर की शादी, फिर मांगने लगा दहेज

अग्रसेन नगर हरूनगला निवासी रुचि गंगवार ने थाना बारादरी में कानपुर देहात के थाना सिकंदरा के गांव रमऊ निवासी पति विवेक कटियार, ससुर रामगोपाल, सास...

जबरन ले जाकर की शादी, फिर मांगने लगा दहेज
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 04 Apr 2023 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

अग्रसेन नगर हरूनगला निवासी रुचि गंगवार ने थाना बारादरी में कानपुर देहात के थाना सिकंदरा के गांव रमऊ निवासी पति विवेक कटियार, ससुर रामगोपाल, सास कुसुमा देवी, जेठ मनोज व जेठानी पूजा के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रुचि ने बताया कि शादी के लिए एक वेबसाइट के जरिये उन लोगों की मुलाकात हुई। इसके बाद 16 अप्रैल 2022 को गुड़गांव में उन लोगों की शादी हुई। इसके बाद विवेक और उसके परिवार वालों ने पांच लाख रुपये कार की मांग करते हुए उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उनके खाते में मां द्वारा डाले गए एक लाख रुपये भी उसने ले लिए। साथ ही पुलिस में शिकायत करने पर एक मंत्री को अपना रिश्तेदार बताकर कार्रवाई न होने की धमकी दी। एक अप्रैल को पति, सास-ससुर और जेठ-जेठानी ने मारपीट कर उन्हें जान से मारने की कोशिश की। किसी तरह से वहां से जान बचाकर वह अपने घर बरेली पहुंचीं। सोमवार को थाना बारादरी में जाकर शिकायत की तो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें