DA Image
25 नवंबर, 2020|2:43|IST

अगली स्टोरी

थाने के पास चोरों ने पार किया हजारों का सामान

थाने के पास चोरों ने पार किया हजारों का सामान

फतेहगंज पूर्वी थाने से मात्र 50 कदम की दूरी पर गल्ला व्यापारी की दुकान पर चोरों ने धावा बोल दिया। दुकान के ताले काटकर अनाज की बोरियां व नकदी समेत हजारों का सामान ले गए। फतेहगंज पूर्वी के हाईवे के स्वीट्स हाउस, बैटरी, किराना, गल्ला आदि की दर्जनों दुकानें हैं। गल्ला व्यापारी गयाप्रसाद अपनी दुकान पर ताले लगाकर घर चले गए।

मंगलवार तड़के देखा तो दुकान के ताले कटे थे। दुकान के अंदर रखा सामान बिखरा मिला और हजारों की नकदी गायब थी। अनाज व्यापारी के मुताबिक चोर कई बोरी सरसों, गेहूं व धान समेत कई बोरी अनाज चुरा ले गए। व्यापारियों में थाने के बगल में हुई चोरी से हड़कंप मच गया। कुछ दिन पहले ही व्यापारी बिंदु गुप्ता, बैटरी व्यापारी असलम व राजपाल के अलावा एक एटीएम व दूध डेयरी में एक रात में ही चोरों ने हजारों का सामान पार कर दिया था।

अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर व्यापारियों को कार्रवाई का झूठा दिलासा दे दिया जाता है। इससे उनमें रोष है। फतेहगंजपूर्वी के व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने बताया कि व्यापारियों के यहां कई बार चोरी हो चुकी है। अगर वारदातें न रुकीं तो अधिकारियों के समक्ष मुद्दा उठाया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thieves crossed thousands of goods near the police station