ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवाह रे चोर! जिस मोहल्ले में चोरी उसी में बेचा चोरी का घण्टा, गिरफ्तार

वाह रे चोर! जिस मोहल्ले में चोरी उसी में बेचा चोरी का घण्टा, गिरफ्तार

पंजाबपुरा में एक चोर कई महीने से मंदिर में चोरियां कर रहा था। भक्तों ने चोर की तलाश को सीसीटीवी कैमरे लगा दिए। चोर ने सोचा हर बार की तरह इस बार भी नहीं पकड़े जाएंगे। चोर ने मंदिर से कई घंटे चोरी कर...

वाह रे चोर! जिस मोहल्ले में चोरी उसी में बेचा चोरी का घण्टा, गिरफ्तार
कार्यालय संवाददाता,बरेलीWed, 28 Aug 2019 11:14 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाबपुरा में एक चोर कई महीने से मंदिर में चोरियां कर रहा था। भक्तों ने चोर की तलाश को सीसीटीवी कैमरे लगा दिए। चोर ने सोचा हर बार की तरह इस बार भी नहीं पकड़े जाएंगे। चोर ने मंदिर से कई घंटे चोरी कर लिये। लेकिन बुधवार को चोर के कर्मों का फल मिला। सीसीटीवी देखते ही चोर को पहचान लिया। लोगों ने उसे उसके घर से पकड़ा। पूछताछ हुई तो उसने चौकाने वाली बात बताई।

मंदिर से चोरी का सामान, वहीं पास में एक व्यक्ति को बेचता था। मंदिर से 200 मीटर दूर वाले घर में चोरी का सामान बेचता था। पुलिस ने उस घर में छापा मारा। वहां से मंदिर के घंटे आदि सामान बरामद हुआ। चोर समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। किला थाना क्षेत्र में पंजाबपुरा में पाठक टिकैत स्थित शिव दुर्गा मंदिर है। कातिब पंकज तिवारी ने बताया, मंदिर में कई महीने से चोरियां हो रही थीं। कई घंटे दानपात्र आदि सामान चोरी हो गया।

चोर मौका मिलते ही रात में हाथ साफ कर देता था। इसलिए मंदिर में चोरी से एक सीसीटीवी कैमरा लगाया गया। यह बात दो लोगों को ही पता थी। रात में फिर से चोर ने घंटे उतार लिये। जब सीसी टीवी कैमरे खंगाले गए तो चोर का चेहरा साफ दिखा। चाहबाई का शातिर चोर शेखर निकला। लोगों ने उसे उसके घर से पकड़ा। पुलिस को बुलाया गया। जब आरोपी शेखर से पूछताछ की तो उसने चौकाने वाली बात बताई। बोला-कटिया जी की कोठी के पास एक व्यक्ति चोरी का माल खरीदता है।

कटिया जी की कोठी से मंदिर की दूसरी 200 मीटर होगी। आरोपी शेखर के साथ पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले व्यक्ति के यहां छापा मारा। उसके यहां से मंदिर के घंटे आदि सामान बरामद कर लिया गया। चोरी का माल खरीदने वाला तो मौके पर नहीं मिला। उसके दो बेटों को पुलिस ने हिरासत में लिया। इस मामले में मंदिर प्रबंधन की ओर से तहरीर दे दी गई है। आरोपी शेखर से पूछताछ में अन्य घटनाओं का भी खुलने की उम्मीद है। किला इंस्पेक्टर का कहना है, मोहल्ले के लोगों ने एक चोर को पकड़ा है। सीसी टीवी के फुटेज भी दिए है। पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें