ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयुवक ने पत्नी और सास से की मारपीट, मुकदमा दर्ज

युवक ने पत्नी और सास से की मारपीट, मुकदमा दर्ज

मायके से तीन लाख रुपए व बाइक न लाने पर युवक ने पत्नी को घर से निकाल दिया। पत्नी मायके में रह रही है। युवक ने गत दिनों ससुराल पहुंच कर पत्नी और सास...

युवक ने पत्नी और सास से की मारपीट, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 26 May 2024 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मायके से तीन लाख रुपये व बाइक न लाने पर युवक ने पत्नी को घर से निकाल दिया। पत्नी मायके में रह रही है। युवक ने गत दिनों ससुराल पहुंच कर पत्नी और सास से मारपीट की। शाही पुलिस ने एसएसपी के निर्देश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
शाही के गांव काशीपुर निवासी लक्ष्मनपुरी ने अपनी पुत्री अर्चना की शादी मई 2022 में अर्जुन गिरि निवासी मूझाझाग बदायूं के साथ की थी। उन्होंने अपनी सामर्थ्य के अनुसार शादी में दहेज दिया। लेकिन ससुराल वाले खुश नहीं थे। पति व उसके परिजन अर्चना से मायके से तीन लाख रुपये एवं बाइक लाने की मांग कर रहे थे। इनकार करने पर सात माह पूर्व अर्चना को घर से निकाल दिया। तभी से वह मायके में रह रही हैं। 11 मई को अर्चना ने पुत्र को जन्म दिया। पुत्र के नामकरण में ससुराल से कोई नहीं आया। 21 मई की रात्रि में 11 बजे पति परिजनों के साथ अर्चना के मायके पहुंचे। उस समय उनके पिता खेत पर थे। आरोप है पति ने अर्चना और उनकी मां से मारपीट की। चाचा के परिजनों ने उनको बचाया। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी अर्जुन गिरि, संतोष एवं बुद्धपाल गिरि निवासी मूसाझांग बदायूं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।